बॉलीवुडराजनीति

सारा अली खान ने अमित शाह को ये क्या कह दिया, देश भर में लोगों ने एक्ट्रेस को कर दिया ट्रोल

एक्ट्रेस सारा अली खान को युवाओं में काफी पसंद किया जाता है. वह देश की उभरती हुई डिमांडेड एक्ट्रेस है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है. एक बार फिर ऐसा ही हुआ है. वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं. इस बार अपने किसी डांस या आउटफिट के कारण नहीं बल्कि एक ट्वीट के चलते लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया हैं.

दरअसल 22 अक्टूबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह अपना जन्मदिन मनाते है. इस दिन उन्हें देश के कोने-कोने से बधाई मिली थी. अमित शाह को विश करने वालों में एक नाम एक्ट्रेस सारा अली खान का भी था.

अभिनेत्री सारा ने शुक्रवार को गृहमंत्री को ट्वीट कर बधाई दी थी. सारा को सिर्फ ट्वीट करने की देर थी कि ट्विटर पर सारा को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई. ट्विटर पर काफी कम सक्रिय रहने वालीं सारा का ये अब तक का पांचवा ट्वीट था. सारा ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘देश के गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं’

ज्ञात होकि आजकल बॉलीवुड में ड्रग्स केस को लेकर मुदा काफी गर्म है. आए दिन इसमें नए-नए खुलासे होते जा रहे है और कई बड़े लोगो का नाम सामने आ रहा है. ऐसे में चर्चा तेज़ है कि अभी और भी स्टार किड के नाम उजागर होने वाले है. आर्यन और अनन्या के बाद अन्य स्टार्स किड में भी खौफ का माहौल है. ऐसे में आपको याद दिला दें कि पिछले साल ही एनसीबी के रडार पर सारा भी आ चुकी हैं. जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सामने आए ड्रग्स केस में एनसीबी ने उनसे काफी लंबी पूछताछ की थी.

अब ऐसे में लोग सारा के इस जन्मदिन बधाई को उसी केस से जोड़कर उन्हें ट्रोल कर रहे है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सारा की बधाई को मस्का मारना बता रहे हैं. अब सारा को इस ट्वीट पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है.

sara ali khan wish amit shah birthday

सारा अली खान के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थी. वहीं सारा अली की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी. इसके बाद एक्ट्रेस को वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में देखा गया था.

सारा अली खान जल्दी ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य मुख्य रोल में होंगे.

sara ali khan wish amit shah birthday

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 30 अक्टूबर तक आर्थर रोड जेल में बंद रहने वाले है. आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को एक क्रूज से रेव पार्टी के दौरान हिरासत में लिया था. उनके साथ ही उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट को भी हिरासत में लिया है.

अब इस केस की आंच एक्ट्रेस अनन्या पांडे तक भी पहुंच गई है. एनसीबी ने एक बार फिर सोमवार को अनन्या को पूछताछ के लिए फिर बुलाया है.

Back to top button