बॉलीवुड

Video: 31 साल की कृति को बांहों में भरकर नाचे 79 के अमिताभ, देखते रह गए 37 के राजकुमार राव

हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बड़े पर्दे पर तो ख़ूब धमाल मचाया है और अब भी मचा रहे हैं वहीं छोटे पर्दे भी उनका जलवा देखने को मिलता है. फिलहाल अमिताभ बच्चन अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से सुर्ख़ियों में हैं. इस शो का फिलहाल 13वां सीजन चल रहा है और दर्शकों का यह सीजन हर सीजन की तरह ही ख़ूब मनोरंजन कर रहा है.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन के शो पर आम लोगों के साथ ही फ़िल्मी हस्तियां भी अक्सर पहुंचती रहती हैं. सोमवार से शुक्रवार तक आने वाले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में शुक्रवार के दिन स्पेशल गेस्ट आते रहते हैं. स्पेशल गेस्ट के एपिसोड को ‘शानदार शुक्रवार’ के रूप में जाना जाता है. अगले सप्ताह शो में हिंदी सिनेमा के दो उभरते हुए सितारें नज़र आने वाले हैं.

amitabh bachchan

बता दें कि अभिनेत्री कृति सेनन और अभिनेता राजकुमार राव अगले सप्ताह अमिताभ बच्चन के टीवी शो पर नज़र आने वाले हैं. दोनों कलाकार अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए इस बड़े मंच पर नज़र आएँगे. इस दौरान कृति सेनन बिग बी के साथ डांस करती हुई नज़र आएगी और बिग बी को वे घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करती हुई दिखेंगी.

amitabh bachchan

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से कई प्रोमो साझा किए है. एक प्रोमो वीडियो में अमिताभ और कृति रोमांटिक होते हुए नज़र आ रहे हैं. दोनों साथ में डांस कर रहे हैं और बिग बी को कृति घुटनों के बल बैठकर प्रपोज भी कर रही हैं. वीडियो साझा करते हुए सोनी ने लिखा है कि, “कृति सेनन, एबी सर से करेंगी अपने प्यार का इजहार और सजेगा खूबसूरत सा माहौल. ये मोहब्बत भरे पल को मत कीजिए मिस #कौन बनेगा करोड़पति.” सोशल मीडिया पर यह वीडियो ख़ूब पसंद किया जा रहा है और फैंस कमेंट्स कर ख़ूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

अमिताभ-कृति ने भी शेयर की पोस्ट…

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने कृति के साथ तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, ‘बॉलरुम, रेड ड्रेस में इस ख़ूबसूरत लेडी कृति सेनन के साथ डांस करते हुए. वो कॉलेज और कोलकाता के दिन याद आ गए.’ वहीं कृति ने भी बिग बी के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि, ‘और मेरा दिन बन गया. इससे अच्छा डांस पार्टनर (अमिताभ बच्चन) नहीं मिल सकता था.

केबीसी को एक बच्चे के रूप में देखने से लेकर शो में आने और खुद उस आदमी के साथ डांस करने तक- क्या मैं इस यात्रा में कुछ समय लगा सकती हूं.’

amitabh bachchan

बता दें कि केबीसी 13 पर कृति और राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ के प्रमोशन के लिए आए थे. यह फिल्म 29 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. अभिषेक जैन के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजान हैं.

kriti sanon and rajkumar rao

Back to top button