बॉलीवुड

मस्त मलंग है आर्यन- सुहाना और अनन्या पांडे की यारी, पार्टियों में मदहोश होकर करते है यह काम

बॉलीवुड फिल्म स्टार शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryn khan) ड्रग्स केस मामले में इन दिनों आर्थर रोड जेल में बंद है. आर्यन खान की मोबाइल चैट से इस केस में अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम भी सामने आया है. NCB अब तक अनन्या पांडे के दो बार पूछताछ के लिए बुला चुकी है और उन्हें सोमवार को एक बार फिर से NCB ने बुलाया है. अगर चंकी पांडे की बेटी और शाहरुख़ खान के बच्चों की दोस्ती के बारे में बात करे तो ये बचपन के दोस्त है.

ananya pandey in party

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच काफी पक्की दोस्ती है. मगर सुहाना खान-अनन्या के बीच काफी स्पेशल बॉन्ड है.बचपन से शुरू हुई इनकी दोस्ती आज तक जारी है. फिल्म स्टार अनन्या पांडे और सुहाना खान उन स्टारकिड्स की लिस्ट में आते हैं जो अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा देते हैं. इतना ही नहीं ये दोनों अपनी गर्ल्स गैंग के साथ जमकर पार्टी भी करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

इनकी पार्टी की तस्वीरें भी काफी तेज़ी से वायरल होती है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) की बात करे तो वह एक पार्टी लवर हैं. ये बात उनकी इन तस्वीरों से साबित होती है. बता दें कि अनन्या पांडे अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती हैं.

अनन्या सिर्फ सुहाना खान की ही नहीं शनाया की भी अच्छी दोस्त है

ananya pandey in party

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ही नहीं एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) की काफी अच्छी दोस्त है. फिल्म स्टार अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सुहाना खान के अलावा अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी अक्सर इस गर्ल्स गैंग के साथ मस्ती करते हुए दिख जाती हैं.

ananya pandey and suhana khan

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को मस्ती में चूर होकर अपनी तस्वीर क्लिक करवाना काफी पसंद हैं. इसके अलावा अनन्या को पार्टी में शामिल होना भी काफी अच्छा लगता है. वो अपनी लेट नाइट पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अक्सर शेयर करती हैं.

आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी ये तस्वीर

ananya pandey

अनन्या पांडे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के साथ पार्टी करते हुए भी कई बार देखी गई हैं. उनकी आर्यन के साथ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी. इसके आलावा अनन्या पांडे सारा अली खान के साथ भी खूब एन्जॉय करती है. इन दोनों की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती है.

ananya pandey with aryan khan

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर पार्टियों में मस्त होकर सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित करती है. आपको बता दें कि, अनन्या पांडे (Ananya Panday) , शनाया कपूर और सुहाना खान ने अपना बचपन भी साथ बिताया है. जिसकी कई तस्वीरें आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में नाम कमाया है फिल्मों के साथ वो कई बड़े ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या युवाओं की चहेती स्टार बन चुकी है. वह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के अलावा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ में भी दिखाई दे चुकी हैं.

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. बहुत कम समय में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग बनी हैं. इस्टाग्राम पर उन्हें 20 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. लेकिन अब उन्हें NCB के सवालों का सामना करना होगा.

Back to top button