बॉलीवुडसमाचार

शाहरुख खान को अपना दूसरा बाप मानती है अनन्या पांडे, बेटी सुहाना से हैं ऐसे संबंध

Aryan Khan Drug Case: 'शाहरुख खान मेरे दूसरे पिता हैं' अनन्या पांडे ने ऐसा क्यों कहा था?

आर्यन खान ड्रग केस में इन दिनों अनन्या पांडे भी लपेटे में आ गई है। एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच ड्रग्स को लेकर हुई कुछ चैट मिली है। इसी सिलसिले में एनसीबी ने गुरुवार (21 अक्टूबर) अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान एनसीबी ने अनन्या को आर्यन और उनके बीच हुए ड्रग्स से संबधित चैट दिखाए। एक चैट में आर्यन अनन्या से पूछते हैं कि ‘ड्रग्स की जुगाड़ हो सकती है?’ इस पर अनन्या लिखती हैं कि ‘हाँ वह ऐसा कर सकती है।

‘ जब एनसीबी ने अनन्या से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह मजाक कर रही थी। उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए।

शाहरुख की बेटी है खास दोस्त

आर्यन और अनन्या के इस हंगामे के बीच एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू बड़ा वायरल हो रहा है। इसमें अनन्या ने शाहरुख खान का अपना दूसरा पिता बताया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या, सुहाना (शाहरुख खान की बेटी) और शनाया (संजय कपूर की बेटी) तीनों पक्के दोस्त हैं। वहीं आर्यन के पिता शाहरुख खान और अनन्या के पिता चंकी पांडे भी अच्छे मित्र हैं। ऐसे में अनन्या के शाहरुख के परिवार से घर जैसे संबंध हैं।

शाहरुख को मानती है सेकंड डैड

एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने शाहरुख खान को अपना दूसरा पिता बताया था। उन्होंने कहा था “शाहरुख मेरे सेकंड डैड की तरह हैं। वह मेरी बेस्ट फ्रेंड (सुहाना खान) के पिता हैं। हम सभी IPL मैच साथ में देखते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ सुहाना और शनाया ही मेरे खास दोस्त हैं। हम एक दूसरे से हर बात साझा करते हैं।

शाहरुख के साथ की बहुत सी चीजें

अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के प्रमोशन के दौरान अनन्या ने कहा था कि “एडल्ट एज में हमने बहुत सी अजीब चीजें साथ की है। शाहरुख सर हमेशा हमे मोटिवेट करते हैं। वह हमारे साथ फोटोशूट करवाते हैं, हमारा वीडियो बनाते हैं और ऐसा फिल कराते हैं कि हम सबसे बेस्ट ऐक्टर हैं। वे सबको वीडियो दिखा बोलते हैं कि देखों उन्होंने क्या किया।

शाहिद कपूर के सौतेले भाई संग जुड़ा था नाम

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू करने के बाद अनन्या ‘खाली पीली’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी फिल्मों में नजर आई। ‘पति पत्नी और वो’ में वे कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दी जबकि ‘खाली पीली’ में उनके साथ शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के डेट करने की खबरें भी सामने आई थी।

NCB की पूछताछ के पहले पिता के गले लग रोई थी

गुरुवार को एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर छापा मारा था। इसके बाद उन्हें समन भेज दो घंटे पूछताछ भी की थी। इस दौरान अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ आई थी। एनसीबी से आमना सामना करने के दौरान वे अपने पिता के गले लग रोई भी थी। पूछताछ में अनन्या ने एनसीबी के कुछ सवालों के जवाब दिए तो कुछ तो टाल दिया। आज शुक्रवार को भी एनसीबी उनसे पूछताछ करेगी।

Back to top button
?>