बॉलीवुड

13 की उम्र में इस शख़्स से हुआ था करीना को प्यार, पार कर गयी थी हदें, बोली- वो मेरा पहला..

शाहिद-सैफ से पहले इस एक्टर से हुआ था करीना को प्यार, एक्ट्रेस की उम्र थी महज 13 साल

बीते 20 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रही बेहद ख़ूबसूरत और सफ़ल अदाकारा करीना कपूर ने अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी से भी ख़ूब सुर्खियां बटोरीं हैं. करीना का नाम कभी शाहिद कपूर के साथ जुड़ा तो कभी ऋतिक रोशन के साथ. करीना का रिश्ता अभिनेता शाहिद कपूर के साथ ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा था और दोनों के अफ़ेयर की चर्चाएं आज भी ख़ूब होती है.

शाहिद और करीना ने खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इजहार किया था और दोनों की जोड़ी फैंस को भी ख़ूब पसंद आती थीं. दोनों की जोड़ी को फैंस हमेशा-हमेशा के लिए साथ में देखना चाहते थे और फैंस को उम्मीद थी कि शाहिद एवं करीना शादी के बंधन में बंध जाएंगे हालांकि ऐसा नहीं हो सका और दोनों के रिश्ते का अंत हो गया.

ब्रेकअप के बाद जहां आगे जाकर शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की तो वहीं करीना कपूर ने अभिनेता सैफ अली खान संग इश्क लड़ाया. दोनों ने कुछ सालों की डेटिंग के बाद साल 2012 में शादी कर ली थी. हालांकि आप यह जानकर हैरान रह सकते हैं कि करीना जब महज 13 साल की थी तब वे किसी के प्यार में पड़ गई थी. अपने पहले प्यार को करीना ‘सोलमेट’ कहती थीं. आइए आज आपको करीना के पहले प्यार के बारे में बताते हैं. ख़ास बात यह है कि इस संबंध में ख़ुलासा खुद अभिनेत्री ने किया था.

शाहिद और सैफ अली को दिल देने से पहले करीना कपूर का दिल किसी और पर भी आया था और उस समय अभिनेत्री की महज 13 साल थीं. अपने एक साक्षात्कार में करीना कपूर खान ने खुद इस बारे में बात की थी. करीना का दिल 13 साल की उम्र में आया था हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता पहलाज निहलानी के बेटे पर. करीना का पहला प्यार विकी निहलानी रह चुके हैं.

kareena kapoor

आपको जानकारी के लिए बता दें कि विकी निहलानी एक अभिनेता के रुप में भी बॉलीवुड में काम कर चुके हैं. साल 1990 में आई फिल्म ‘आज के शहंशाह’ में विकी ने काम किया था. अभिनेत्री ने साक्षात्कार में बताया था कि, ‘विकी निहलानी और मैं सोलमेट की तरह थे. वह हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता था. वह मेरा पहला प्यार थे. मैं जब 13 साल की थी तब मुझे उससे प्यार हुआ था.’

करीना ने आगे अपने और विकी के रिश्ते को लेकर कहा था कि, हमने भविष्य को लेकर किसी प्रकार की कोई योजना नहीं बनाई थी. करीना के मुताबिक़, उस समय शादी के बारे में सोचना बहुत जल्दबाजी हो जाती. बाद में हमारा ब्रेकअप हो गया था. एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि, आने वाले 10 साल मैं सिर्फ अपने करियर को देना चाहती थीं और पूरी तरह से करियर को लेकर कमिटेड थीं.

kareena kapoor

वर्कफ़्रंट की बात करें तो करीना कपूर की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है. अभिनेत्री की इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं. बता दें कि दोनों ने फिल्म की शूटिंग ख़त्म कर ली है और बताया जा रहा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल 14 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Back to top button