बॉलीवुड

KRK का दाबा NCB के रडार पर अब ये स्टार किड, जानिए किसकी तरफ़ इशारा कर रहें एक्टर

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं। यह सभी को मालूम है और उनकी न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है। जिसकी वज़ह से उन्हें अभी कुछ और दिन हवालात में ही गुजारने होंगे। वहीं दूसरी तरफ़ आर्यन के वकील लगातार इस कोशिश में है कि जल्द से जल्द शाहरुख के बेटे को जेल से बाहर निकाल लें लेकिन सेशन कोर्ट में अब तक दायर सभी जमानत याचिका खारिज की जा चुकी हैं।

aryan khan

इसी बीच एनसीबी की टीम गुरुवार को अनन्या पांडे के घर पहुंचीं और उन्हें पूछताछ के लिए समन भी भेजा। जी हां ऐसे में बता दें कि क्रूज ड्रग केस की जांच कर रही एजेंसी एनसीबी के रडार पर अब केवल आर्यन खान (Aryan Khan) ही नहीं बल्कि कई और स्टार्स भी हैं। आर्यन खान से शुरू हुई एनसीबी की ड्रग जांच गुरुवार को अनन्या पांडे (Ananya Panday) के घर तक पहुंच गई है।

माना जा रहा है कि अभी कई और स्टारकिड्स हैं जिनके नाम भी इस केस में सामने आ सकते हैं और एजेंसी उनसे भी पूछताछ कर सकती है। गौरतलब हो कि इस लिस्ट में सबसे पहला और महत्वपूर्ण नाम एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का है। ऐसा कहना जाने माने फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान का है।

बता दें कि कमाल आर खान के मुताबिक, एनसीबी के रडार पर अगली स्टारकिड शनाया कपूर हैं। क्रूज रेव पार्टी मामले की जांच कर रही एनसीबी जल्द ही संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। एजेंसी जल्दी ही उन्हें समन जारी कर सकती है। शनाया कपूर भी आर्यन खान की दोस्त मंडली का हिस्सा हैं।

शनाया कपूर और अनन्या पांडे अच्‍छी दोस्त हैं और दोनों की आर्यन खान से भी काफी पटती है। तीनों की कई पुरानी तस्वीरें वायरल हुई हैं। शनाया आर्यन की हर पार्टी का हिस्सा रहती हैं। ऐसे में एनसीबी के निशाने पर अब शनाया कपूर हो सकती है। देखें केआरके का यह ट्वीट…


वहीं हम आपको बता दें कि कमाल आर खान ने अनन्या पांडे के लिए भी एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि, “अनन्या पांडे इस दुनिया की सबसे बड़ी बेवकूफ होगी। अगर 20 दिन में उन्होंने सारे सबूत मिटा ना दिए हो तो”। इतना ही नहीं कमाल आर खान उर्फ केआरके का कहना है कि, “ये सारी जांच सिर्फ शाहरुख खान को परेशान करने के लिए की जा रही है क्योंकि वो सरकार की बात नहीं मानते हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं कि केंद्रीय जांच एजेंसिया जैसे एनसीबी भारत सरकार के तहत आती हैं।”


आख़िर में बता दें कि गुरुवार को कोर्ट ने आर्यन खान की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। वहीं मुंबई हाई कोर्ट ने कहा कि वह आर्यन की बेल याचिका पर 26 अक्टूबर से सुनवाई करेगा। गुरुवार दोपहर को एजेंसी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे को भी समन जारी किया था। शाम में अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंचीं।

KKR Twitt

यहां अनन्या से करीब 2 घंटे पूछताछ की गई और अब वे शुक्रवार को फिर से एनसीबी दफ्तर में हाजिरी लगाएंगी। वहीं अब 26 तारीख को पता चलेगा कि आर्यन खान कितने दिन और जेल में रहते हैं। वैसे बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन और आर्यन खान को लेकर आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button
?>