बॉलीवुड

जिस बच्चे को रवीना टंडन ने सेट से निकलवा दिया था बाहर, आज वो है बॉलीवुड का बड़ा सुपरस्टार

12 साल के बच्चे की हरकत से परेशान हो गई थीं रवीना, सेट से निकलवाया बाहर, आज वो है सुपरस्टार

फ़िल्मी सेट पर अक्सर ऐसे कई किस्से घट जाते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं. फ़िल्मी कलाकारों से जुड़े कई किस्सों की आज भी ख़ूब चर्चा होती है. ऐसा ही एक किस्सा अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ का भी है जब एक छोटे बच्चे को अभिनेत्री ने अपनी किसी फिल्म के सेट से बाहर कर दिया था और आज वो बच्चा हिंदी सिनेमा का बड़ा सुपरस्टार हैं.

आज जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो बॉलीवुड का एक चर्चित किस्सा है. किसी भी व्यक्ति के भविष्य को लेकर कुछ भी कहना बहुत मुश्किल होता है. 90 के दशक में अपनी बेहतरीन अदाकारी और गजब की ख़ूबसूरती से ख़ूब नाम कमाने वाली अदाकारा रवीना टंडन जिस अनजान बच्चे के चलते कभी फिल्म के सेट पर परेशान हो गई थी आज उस बच्चे को भारत सहित दुनियाभर में पहचाना जाता है.

raveena tandon

आपको बता दें कि, 90 के दशक में रवीना ने कई शानदार फ़िल्में दी है. वे एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब एक 12 साल का बच्चा भी शूटिंग देखने के लिए भीड़ में मौजूद था. हालांकि रवीना को उसकी हरकतें पसंद नहीं आई थी और उन्होंने गुस्से में उस बच्चे को सेट से बाहर करवा दिया था.

उस बच्चे का कसूर यह था कि वो एक्ट्रेस को एकटक लगातार देखें जा रहा था. इतना ही नहीं वो रवीना को देखकर अजीब तरह से मुंह भी बना रहा था. ऐसे में रवीना का ध्यान भटक रहा था और वो अपने काम पर फोकस नहीं कर पा रही थीं. रवीना उससे परेशान हो गई और उन्होंने स्पॉट-ब्वॉय को कहकर उस 12 साल के बच्चे को फिल्म के सेट से बाहर करवा दिया.

raveena tandon

अब आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि वो 12 वर्षीय बच्चा और कोई नहीं बल्कि अभिनेता रणवीर सिंह हैं. कभी फिल्म की शूटिंग देखने गए रणवीर ने बाद में खुद फिल्मों में काम करना उचित समझा और साल 2010 म फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रख दिए. जबकि अब वे अपने बेहतरीन काम से सुपरस्टार बन चुके हैं. बता दें कि, रणवीर सिंह बचपन से ही बड़े शरारती थे और उनका यह किस्सा काफी कुछ बयां कर देता है.

raveena tandon and ranveer singh

गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर, रणवीर के मौसा लगते हैं. फिल्म की शूटिंग देखने के लिए रणवीर, अनिल कपूर के साथ ही गए थे. जब रवीना को यह बात पता चली थे तो वे बहुत हंसी थीं. वहीं अभिनेत्री सोनम कपूर रणवीर सिंह की कजिन बहन लगती हैं.

ranveer singh and anil kapoor

वर्कफ़्रंट की बात करें तो लंबे समय से रवीना टंडन रुपहले पर्दे से दूर हैं. वहीं अभिनेता रणवीर सिंह फिल्मों के साथ ही अब छोटे पर्दे पर भी एंट्री कर चुके हैं. हाल ही में उनका टीवी शो ‘द बिग पिक्चर’ शुरू हुआ है. जबकि फिल्मों की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ’83’ है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है.

raveena and ranveer singh

भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए अपने पहले क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित इस फिल्म में रणवीर पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाए रहे हैं. इसके अलावा उनकी आगामी फिल्मों में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी शामिल है. इस फिल्म में वे आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ नज़र आने वाले हैं.

Back to top button