समाचार

3 नाबालिग बच्चों ने किया 6 साल की बच्ची का रेप, पापा के मोबाईल में देखते थे पॉर्न वीडियो

पॉर्न फिल्मों की लत बहुत बुरी होती है। ये एक बार लग जाए तो इंसान इसे बार-बार देखता है। कुछ पर तो इसका इतना नेगेटिव असर पड़ता है कि उसके दिमाग में 24 घंटे बस सेक्स ही चलता रहता है। ऐसे में वह कई बार अपनी सीमाएं लाँग किसी लड़की या महिला का यौन शोषण कर देता है। पॉर्न फिल्म देखने के लिए एक उम्र का दायरा तय किया गया है। अधिकतर देशों में 18 वर्ष और उससे ऊपर के लोगों को ही पॉर्न देखने की इजाजत दी जाती है। हालांकि आज के स्मार्टफोन, सोशल मीडिया और सस्ते इंटरनेट के दौर में कम उम्र के बच्चे भी पॉर्न देख लेते हैं।

नाबालिग बच्चों को थी पॉर्न देखने की लत

नाबालिग बच्चों का पॉर्न देखना उनके दिमाग पर कितना बुरा असर डाल सकता है इसका ताजा उदाहरण हाल ही में असम के नागांव जिले में देखने को मिला है। यहाँ कलियाबोर पुलिस थाने के उलुओनी के बालीबत के पास एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। तीन नाबालिग लड़कों ने यहाँ एक 6 साल की लड़की का बलात्कार किया है। इन तीनों की उम्र 8 से 11 वर्ष के बीच की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक सभी बच्चों को पॉर्न वीडियो देखने की लत थी।

बाथरूम में मिला बच्ची का शव

मामले का खुलासा तब हुआ जब मंगलवार को स्टोन क्रशिंग मिल के बाथरूम में बच्ची का शव मिला। पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो उन्होंने जांच शुरू कर दी। नगांव जिले के एसपी आनंद मिश्रा ने बताया कि हमें महज 24 घंटे में ही बच्ची के मौत की गुत्थी को सुलझा लिया। जांच में पता चला कि एक ही गांव के तीन नाबालिग लोगों ने मिलकर बच्ची का रेप किया है।

victim kids

बच्ची ने पॉर्न देखने से किया इनकार तो ले ली जान

इस केस में हैरत की बात ये रही कि तीनों नाबालिग बच्चों ने बच्ची का यौन शोषण करने के बाद उसकी हत्या भी कर दी। जानकारी के अनुसार बच्चे चाहते थे कि बच्ची उनके साथ पॉर्न वीडियो देखे, हालांकि बच्ची ने इनकार कर दिया था। इस बात से गुस्सा होकर तीनों नबलिगों ने बच्ची की पत्थर से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

आरोपी के पिता ने की घटना छिपाने की कोशिश

घटना के बाद पुलिस ने तीनों नाबालिग बच्चों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें से एक आरोपी के पिता ने पुलिस से पूरी घटना छिपाने की कोशिश की थी, ऐसे में पुलिस ने बच्चे के पिता को भी हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि आरोप बच्चा अपने पिता के मोबाईल में ही पॉर्न वीडियो देखा करता था। पुलिस ने वह मोबाईल भी जब्त किया है।

यह पूरी घटना बेहद हैरान करने वाली है। हम भी आप लोगों को यही सलाह देंगे कि अपने बच्चों के हाथ में मोबाईल थमाने के पहले ये सुनिश्चित कर लें कि वह इसमें क्या-क्या करता है।

Back to top button