बॉलीवुड

विराट कोहली ने शेयर की बेटी वामिका की बेहद ही प्यारी तस्वीर। देखें Cuteness Overloaded

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ये दोनों किसी पहचान के मोहताज नहीं। जी हां दोनों ने अपने-अपने क्षेत्र में महारथ हासिल की हुई है। विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के सरताज़ हैं। तो वहीं अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी पहचान एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर के तौर पर कायम की है।

virat kohli and anushka sharma

शाहरुख़ ख़ान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बतौर एक्ट्रेस करियर की शुरूआत करने वाली अनुष्का ने इंडस्ट्री में लम्बा सफ़र तय किया है और जिसके बाद अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली को अपना हमसफ़र चुना और इसी साल दोनों एक प्यारी-सी बिटिया के माता-पिता बने।

Anushaka Daughter

बता दें कि ऐसे में अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) अपने फैमिली टाइम के लिए खूब सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब विराट कोहली ने अनुष्का और वामिका के साथ लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जो कि मिनटों में ही वायरल हो गई है। तो आइए जानते हैं इसी बारें में…

Anushaka Daughter

बता दें कि इस लेटेस्ट तस्वीर में विराट-अनुष्का बेटी के साथ मील (MEAL) इंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं फैंस नन्ही वामिका के लंबे बाल और दो चोटी देख काफी हैरान हो रहे हैं कि इतनी छोटी सी बच्ची के इतने लंबे बाल कैसे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


वहीं इससे पहले अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनकी बेटी वामिका (Vamika Photo) और विराट कोहली खेलते दिखाई दे रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


गौरतलब हो कि विराट और अनुष्का फिलहाल बेटी वामिका की परवरिश पर ही पूरा फोकस कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा समय समय पर बेटी की प्यारी तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हालांकि अभी तक अनुष्का ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।


बता दें कि विराट अनुष्का की बेटी का चेहरा देखने के लिए फैंस बेहद उतावले हैं। वहीं बताते चलें कि अनुष्का ने प्रेग्नेंसी के बाद फ़िल्मों में एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था, जो अभी भी जारी है। उनकी आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म ज़ीरो है, जिसमें शाहरुख़ ख़ान लीड रोल में थे और कटरीना कैफ ने भी एक ख़ास भूमिका निभायी थी। यह फ़िल्म 2018 में आयी थी और बॉक्स ऑफ़िस पर सफल नहीं रही थी। इसके बाद से अनुष्का ने एक भी फ़िल्म साइन नहीं की।

हालांकि, प्रोड्यूसर के तौर पर वो काफ़ी सक्रिय रहीं हैं। इस दौरान उन्होंने प्राइम वीडियो पर आई पाताल लोक वेब सीरीज़ और नेटफ्लिक्स पर आई बुलबुल फ़िल्म का निर्माण किया था। अनुष्का ने अपने अगले एक्टिंग प्रोजेक्ट का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन उनकी फ़िल्म ‘क़ाला’ निर्माणाधीन बताई जा रही है, जिससे इरफ़ान ख़ान के बेटे ‘बाबिल ख़ान’ डेब्यू करने जा रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Back to top button