बॉलीवुड

जब सनी देओल को पड़ गया था जोरदार थप्पड़, करीना की ननद में गुस्से में कर दिया था कांड

 

 

80 और 90 के दशक में बड़े पर्दे पर एक्टिंग कर ख़ूब नाम कमाने वाले मशहूर अभिनेता सनी देओल अब एक राजनेता के रूप में भी जाने जाते हैं. साल 2019 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव लड़ा था और वे पंजाब के गुरदासपुर से सांसद चुने गए थे. लंबे समय से सनी देओल फ़िल्मी दुनिया से दूर है हालांकि उनसे जुड़े किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं.

sunny deol

सनी देओल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ फिल्म ‘बेताब’ से की थी. उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी और उसके बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया. सनी की बेहद लोकप्रिय फिल्मों में ‘घायल’ का नामा भी शामिल है. बाद में इस फिल्म का सीक्वल भी ‘घायल वंस अगेन’ बना था. इस फिल्म में सनी के साथ अभिनेत्री सोहा अली खान ने काम किया था.

sunny deol

घायल वंस अगेन फिल्म साल 2016 में आई थी और बुरी तरह फ्लॉप रही थी. फिल्म में सोहा अली खान ने रिया जबकि सनी देओल ने अजय मेहरा का किरदार निभाया था. हालांकि फिल्म के सेट पर एक बार सोहा ने सनी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था और सेट पर मौजूद हर कोई काफ़ी हैरान रह गया था.

soha ali khan sunny deol

दरअसल, फिल्म में एक सीन में सोहा को सनी को थप्पड़ मारना था. सोहा ने फिल्म में एक साइकेट्रिस्ट का किरदार निभाया था. सनी जब अपने आपे से बाहर हो जाते हैं तो उन्हें सोहा जोरदार थप्पड़ मार देती है. सोहा, सनी को होश में लाने के लिए ऐसा करती है. बताया जाता है कि जब यह सीन शूट किया जा रहा था तो सोहा ने सनी को जरुरत से अधिक तेज थप्पड़ मार दिया था.

soha ali khan sunny deol

इस किस्से के बारे में फिल्म से जुड़े सूत्रों ने भी बात की थी. सूत्रों ने बताया था कि, एक सीन में दिखाया गया था कि सनी देओल को काफ़ी गुस्सा आ जाता है और वे अपने आपे से बाहर हो जाते हैं, हालांकि सोहा उन्हें होश में लाने का काम करती है और उन्हें जोरदार थप्पड़ मार देती है. एक्ट्रेस अपने किरदार में इस कदर खो गई थी कि जिसका खामियाजा सनी को भुगतना पड़ा था.

soha ali khan sunny deol

सोहा का जोरदार थप्पड़ देखकर सेट पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे. खुद सोहा यह नहीं समझ पाई थी कि आख़िर उन्होंने क्या कर दिया है. वहीं ऐसी स्थिति में सनी ने मामला संभाला और इस पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. शायद वे भी यह जानते थे कि सोहा ने यह जान बूझकर नहीं किया है.

sunny deol and soha ali khan

वैसे इस तरह की घटनाएं फिल्म के सेट पर होना आम बात है. कई बार कलाकार अपने किरदारों में इस कदर उतर जाते हैं कि वे ऐसी अनचाही गलतियां कर जाते हैं.

Back to top button