दिलचस्प

दुर्गा मां के सामने पंडित जी ने किया बड़ा क्यूट डांस, देखकर लोगों को याद आ गई ये लड़की – Video

डांस एक ऐसी चीज है जिसे करना हर कोई पसंद करता है। बच्चे हो, जवान हो या बूढ़े हर किसी को नाचने में मजा आता है। यह डांस हर जगह किया जाता है। फिर वह कोई डिस्को क्लब हो, शादी जैसा कोई फ़ंक्शन हो या मंदिर जैसी कोई धार्मिक जगह हो। हर किसी का डांस करने का अपना अलग स्टाइल और मकसद होता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पंडित जी का डांस बड़ा वायरल हो रहा है।

‘Manike Mage Hithe’ पर नाचे पंडित जी

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडित जी दुर्गा मां की मूर्ति के सामने नृत्य कर रहे हैं। उनके हाथ में धुनुची भी है। धुनुची एक अगरबत्ती जैसी होती है। इसका उपयोग अधिकतर आरती के समय किया जाता है। खासकर की दुर्गा मां की पूजा के दौरान लोग अगरबत्ती पकड़कर धुनुची नृत्य जरूर करते हैं। पंडित जी ने भी ऐसे ही डांस किया। इसके साथ ही बैकग्राउन्ड में Manike Mage Hithe सॉन्ग बज रहा है।

लोगों को पसंद आ रहा पंडित जी का डांस

पंडित जी का यह डांस लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। किसी ने कहा कि ‘हर किसी को डांस करने और लाइफ एन्जॉय करने का हक है’ तो वहीं कोई बोला कि ‘पंडित जी माता रानी की भक्ति में लीन होकर दिल से नाचे हैं।’ बस इसी तरह लोगों ने पंडित जी के डांस की तारीफ की। वे इस वीडियो को भी धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फेमस है Manike Mage Hithe गाना

माणिके मगे हिते (Manike Mage Hithe) मूल रूप से सतीशन रथनायका का गाना है जो 2020 में आया था। हालांकि जब इसे श्रीलंकाई सिंगर योहानी दिलोका डी सिल्वा (Yohani Diloka De Silva) ने अपने अंदाज में गाया तो ये सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। आम जनता से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स तक ने इस गाने पर डांस किया। इस गाने को रिलीज हुए पांच महीने हो चुके हैं लेकिन अभी भी ये गाना लोगों का फेवरेट बना हुआ है। इस गाने को YouTube पर महज तीन महीने में 9 करोड़ से ज्यादा व्यू मिले थे।

देखें पंडित जी का डांस

एयर होस्टेस भी हुई थी वायरल

पंडित जी की तरह सितंबर माह में इंडिगो एयर होस्टेस भी खाली फ्लाइट में मानिक मैगे हिते सॉन्ग पर डांस करने के बाद वायरल हुई थी। उनके इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। हर कोई इस एयर होस्टेस का दीवाना हो गया था। यदि आप ने ये वीडियो अभी तक नहीं देखा तो अब देख सकते हैं।


वैसे आप ने अभी तक मानिक मैगे हिते गाने पर डांस किया या नहीं? बताते चलें कि इसे गाने वाली सिंगर अक्टूबर में पहले बिग बॉस 15 में शामिल हुई थी। इस दौरान उन्होंने सलमान खान ने उनके साथ मानिके मगे हिते गाया था।

Back to top button