बॉलीवुड

शादी से पहले बॉयफ्रेंड के संग लिव इन में रह चुकी हैं यह हसीनाएं, ब्रेकअप के बाद दूसरे से की शादी

हिंदी सिनेमा में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में भी रह चुकी है हालांकि फिर बाद में उनका रिश्ता ख़त्म हो गया था और उन अदाकाराओं को दूसरे शख़्स से शादी करनी पड़ी. आइए आज हिंदी सिनेमा की 6 ऐसी ही बड़ी और ख़ूबसूरत एक्ट्रेसेस के बारे जानते हैं.

लारा दत्ता…

lara dutta

लारा दत्ता कभी अभिनेता केली दोरजी को डेट कर चुकी हैं और इस दौरान लारा दत्ता अभिनेता केली के साथ लिव इन में भी रही थीं हालांकि फिर जल्द ही दोनों कलाकार एक दूसरे से दूर हो गए और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. बाद में लारा ने महेश भूपति से शादी की थी और अब दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं.

बिपाशा बासु…

bipasha basu

हिंदी सिनेमा की बोल्ड अदाकारा बिपाशा बसु का एक समय अफ़ेयर जॉन अब्राहम के साथ ख़ूब सुर्खियों में था. दोनों कलाकार करीब 9 साल तक रिश्ते में रहे थे और इस दौरान दोनों लिवइन में भी रह चुके थे, लेकिन दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें आई तो फैंस काफ़ी हैरान रह गए थे. बाद में बिपाशा ने साल 2014 में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी.

दीपिका पादुकोण…

ranbir kapoor and deepika padukone

दीपिका पादुकोण ने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह से साल 2018 में धूमधाम से शादी की थी हालांकि कभी उनका अफ़ेयर अभिनेता रणबीर कपूर से भी चला था. रणबीर के साथ रिश्ते में रहने के दौरान वे काफ़ी सीरियस थी और वे एक्टर के साथ लिव इन में भी रही थी हालांकि कहा जाता है कि रणबीर ने कैटरीना के लिए दीपिका को धोखा दिया था. इससे एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं और उन्होंने अपने साक्षात्कार में रणबीर पर धोखेबाजी का आरोप भी लगा था.

प्रियंका चोपड़ा…

shahid kapoor and priyanka chopra

हिंदी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक में अपने काम और नाम से धूम मचा चुकी मशहूर एवं ख़ूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इस सूची में शामिल है. प्रियंका का अफ़ेयर बॉलीवुड के करीब आधा दर्जन अभिनेताओं संग रहा है. प्रियंका का नाम अक्षय कुमार, शाहरुख खान, हरमन बावेजा, शाहिद कपूर आदि के साथ जुड़ा है.

shahid kapoor and priyanka chopra

शाहिद के साथ तो प्रियंका लिव इन में भी रहती थीं. एक बार जब अभिनेत्री के घर इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी तब शाहिद उनके घर ही मौजूद थे और दरवाजा शाहिद ने ही खोला था और इस तरह से दोनों के लिव इन में रहने का ख़ुलासा हुआ था. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद प्रियंका ने साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी की थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन…

aishwarya rai

ख़ूबसूरत और लोकप्रिय अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी. अब दोनों एक बेटी आराध्या बच्चन के माता-पिता हैं. लेकिन कभी ऐश्वर्या का अफेयर सलमान खान के साथ ख़ूब चर्चाओं में रहा था. दोनों इस दौरान लिव इन में भी रहे थे हालांकि इनके रिश्ते का अंत विवादित रहा था.

करीना कपूर…

shahid kapoor and kareena kapoor

करीना कपूर खान ने साल 2012 में तलाकशुदा अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी. इससे पहले दोनों ने एक-दूसरे को कुछ सालों तक डेट किया था. हालांकि सैफ संग रिश्ते में बंधने से पहले करीना का अभिनेता शाहिद कपूर संग रिश्ता ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा था. दोनों रिश्ते में रहने के दौरान लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके थे.

Back to top button