बॉलीवुड

Video: Oops मोमेंट का शिकार हुई जान्हवी कपूर, मीडिया के सामने ही उड़ गया स्कर्ट, देखें फिर क्या हुआ

सबके सामने उड़ा जान्हवी कपूर का स्कर्ट, लोग बोले- ऐसे कपड़े संभलते नहीं तो पहनती क्यों हो.. देखें Video

सोशल मीडिया के इस जमाने में हमे बॉलीवुड सितारों की पल-पल की अपडेट मिलती रहती है। वह जरा सा घर से बाहर भी निकलते हैं तो मीडिया वाले कैमरा लेकर उनका पीछा करना शुरू कर देते हैं। फैंस भी इन सितारों की डेलीलाइफ देखना पसंद करता हैं। खासकर कई लोग इन सेलेब्स का फैशन और स्टाइल देख उसे कॉपी करना पसंद करते हैं। बॉलीवुड में जो ग्लैमर कूट-कूट के भरा होता है वह इसी स्टाइल और फैशन के दम पर होता है। हालांकि कई बार फैशन के चक्कर में बॉलीवुड हीरोइनें Oops Moment का शिकार भी हो जाती हैं।

जान्हवी कपूर हुई Oops Moment की शिकार

Oops Moment वह होता है जब किसी सेलेब्स की ड्रेस में गड़बड़ हो जाती है और गलती से उनके शरीर का ज्यादा हिस्सा कैमरे में कैद हो जाता है। अब ऐसा ही एक ऊप्स मोमेंट जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ हुआ। मासूम चेहरा और चुलबुली स्वभाव वाली जान्हवी कपूर को देखना सभी पसंद करते हैं। उनका स्टाइल हमेशा ट्रेंड में रहता है। वहीं उनकी हॉटनेस के भी कई लोग दीवाने हैं। लेकिन हाल ही में जान्हवी को उनका यह स्टाइल थोड़ा महंगा पड़ गया।

हवा में उड़ गया स्कर्ट

जान्हवी कपूर हमेशा की तरह अपनी कार से बिल्डिंग की तरफ जा रही थी। इस दौरान मीडियावाले कैमरा लेकर आ गए और उनकी तस्वीरें और वीडियो लेने लगे। हालांकि एक्ट्रेस बहुत जल्दी में थी इसलिए उन्होंने अच्छे से पोज नहीं दिए और फटाफट वहां से जाने लगी। हालांकि ऐसा करने के दौरान अचानक हवा का एक झोंका आ गया और उसने जान्हवी का स्कर्ट हवा में उड़ा दिया।

शर्म से लाल हो गई जान्हवी

मीडिया के सामने जैसे ही जान्हवी का स्कर्ट उड़ा तो वह शर्म से लाल हो गई। उन्होंने तुरंत स्कर्ट नीचे कर बॉडी को कवर करने की कोशिश की। इसके बाद शरमाते हुए वह वहाँ से चली गई। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

लोगों ने लिए खूब मजे

इस घटना के बाद लोगों ने जान्हवी कपूर के खूब मजे लिए। एक यूजर ने लिखा ‘ऐसे कपड़े नहीं संभलते तो पहनती क्यों हो?‘ वहीं दूसरे ने लिखा ‘मजा आते-आते रह गया‘। वहीं कई लोगों ने हंसने वाली इमोजी बनाकर मजे लिए। हालांकि कुछ लोग जान्हवी कपूर के सपोर्ट में भी आए।

एक महिला यूजर ने कहा कि ‘हम सभी भी अपनी लाइफ में कभी न कभी ऊप्स मोमेंट के शिकार हुए हैं। बस फर्क इतना है कि हमे 24 घंटे कैमरा फॉलो नहीं करता है इसलिए हम वायरल नहीं होते हैं। वहीं इन सेलेब्स के साथ भी ऐसा होना कॉमन है, बस इस चीज को कैमरा कैप्चर कर लेता है और फिर इन्हें सलेब्रिटी होने की कीमत चुकनी पड़ती है।

देखें वीडियो-


काम की बात करें तो जान्हवी को हम सभी ने आखिरी बार गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में देखा था। वे जल्द ही ‘दोस्ताना-2’ (Dostana 2), ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) और ‘मिली’ (Mili) जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

Back to top button