बॉलीवुड

जिसका डर था वहीं हुआ, इधर आर्यन से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख खान, उधर NCB ने मन्नत घेर लिया

सबसे बड़ा खुलासा जिस एक्ट्रेस से ड्रग्स की बात करते थे आर्यन वह निकली एक्ट्रेस अनन्या पांडे

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 14 दिनों से जेल की सलाखों के पीछे बंद हैं. ड्रग्स केस में आर्यन इस तरह फंस चुके है कि उन्हें किसी भी तरह से राहत मिलते नज़र नहीं आ रही है. तमाम दलीलों के बाद भी अमित देसाई आर्यन को जमानत दिलाने में विफल हो रहे है. आर्यन की जमानत अर्जी खारिज कर दी. अब उनके वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में बेल की अर्जी दी है.

अब बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर 26 अक्टूबर (मंगलवार) को सुनवाई होने वाली है.

ncb team on mannat

एक तरफ जहां शाहरुख खान अपने बेटे को जमानत नहीं दिलवा पा रहे है. वहीं ताज़ा खबर के मुताबिक NCB की टीम ने अब अपना निशाना शाहरुख के घर मन्नत को बना लिया है. ताज़ा खबर के मुताबिक अभी तक NCB की टीम मन्नत के अंदर ही है. कयास लगाए जा रहे है कि अब NCB मन्नत में सर्च ऑपरेशन करेगी और उनके परिवार से भी पूछताछ करेगी.

NCB पहुंची अनन्या पांडे के घर

ncb team at ananya pandey residence

आपको बता दें कि, कल ही आर्यन की जमानत से पहले एक बड़ा खुलासा हुआ था. रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी के हाथ आर्यन खान की चैट लगी थी. क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक नई उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट एनसीबी के हाथ लगी थी. इस चैट में नशे करने और नशीले पदार्थ को लेकर बात हो रही थी. NCB की टीम ने 20 अक्टूबर को इसी चैट के आधार पर आर्यन की जमानत रद्द करवा दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

व्हाट्स ऐप चैट में आया अनन्या का नाम
अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक आर्यन किसी और से नहीं बल्कि चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) से ये चैट कर रहा था. इसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस के घर छापा मार दिया है. एनसीबी के अधिकारी अनन्या पांडे के घर ड्रग्स मामले की पूछताछ के लिए पहुंचे थे.

अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर की तलाशी भी ली. एनसीबी ने अनन्या पांडे को आज दोपहर दो बजे ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया है. ड्रग्स चैट में आर्यन खान की बहन सुहाना खान (Suhana Khan) का नाम भी सामने आ रहा है.

ananya pandey and aryan khan

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में मुंबई के एक क्रूज से हिरासत में लिया गया था. इस मामले में आर्यन खान 3 अक्टूबर से जेल में बंद है. वहीं, आज सुबह शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे. ख़बरों की माने तो लगभग 19 मिनट तक शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान से बातचीत की थी. दोनों के बीच क्या बातचीत हुई,

इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. अदालत ने आर्यन खाने के साथ ही उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका भी खारिज कर दी थी.

ncb team on mannat

अदालत ने अपनी बात रखते हुए कल कहा था कि, आर्यन की Whatsapp Chat से भी जाहिर होता है कि वह नशीले पदार्थ तस्करों के कॉन्टेक्ट में था. साथ ही अदालत ने यह तर्क दिया कि, आर्यन खान “नियमित रूप से मादक पदार्थ संबंधी अवैध गतिविधियों में शामिल है” इसलिए वह जमानत पर बाहर जाकर भी ये काम कर सकता है.

Back to top button