बॉलीवुड

आर्यन खान केस की चपेट में आये सलमान खान भी, नुकसान होना तय

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. उनका बड़ा बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों जेल में बंद है. आर्यन की जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर को दोबारा सुनवाई हुई जिसमे कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया. इस दौरान सभी को उम्मीद थी कि आर्यन को बेल मिल जाएगी. मगर ऐसा नहीं हुआ.

आर्यन अभी भी सलाखों के पीछे ही है. ऐसे में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनके परिवार में ओर भी निराशा फ़ैल गई. आर्यन की माँ गौरी खान का रो-रोकर काफी बुरा हाल है. आर्यन खान को पुलिस फिर से आर्थर रोड जेल में ले गई.

बता दें कि बेटे के जेल में होने की वजह से शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग तक रोक दी है, लेकिन इस बीच अब खबर है कि इसका असर सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर 3 (Tiger 3) पर भी देखा जा रहा है. आप सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्यों हो रहा है तो चलिए आपको बताते हैं क्या है ये मामला.

salman khan

गौरतलब है कि सलमान खान कुछ दिन पहले ही टाइगर 3 की शूटिंग तीन देशों में पूरी कर लौटे हैं. उन्होंने रूस, ऑस्ट्रिया में शूटिंग की थी जिसके बाद कुछ बचे हुए फाइट सीन मुंबई में शूट होने थे, जिसके लिए सिटी की अलग-अलग लोकेशन पर सेट तैयार किये जा चुके थे. मगर आर्यन खान की गिरफ्तारी ने उनकी फिल्म पर भी असर डाला. दरअसल, सलमान खान को पठान में कैमियो रोल करना है लेकिन अब वह इसकी शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं, जिससे उनकी यह फिल्म भी बीच में रुकी हुई है.

पहले इस खान की फिल्म होगी रिलीज़

salman khan
सूत्रों के हवाले से जो खबरे सामने आ रही है उसके मुताबिक सलमान की फिल्म टाइगर 3, शाहरुख की फिल्म पठान के बाद सिनेमाघर में आएगी. खबर है कि शाहरुख की इस फिल्म में सलमान कैमियो करते नजर आएंगे. इस फिल्म के आखिर में सलमान खान अपना टाइगर 3 वाला लुक सभी के सामने ओपन करेंगे.

इसके बाद फिल्म को आगे बढ़ाया जाएगा. ज्ञात होकि इन दोनों ही सुपरस्टार की फिल्मे यशराज बैनर तले बनाई जा रही हैं. शाहरुख की फिल्म पठान में उनके साथ दीपिका और जॉन अब्राहम नजर आएंगे तो वहीं सलमान की फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अपना जलवा दिखाने वाले है.

salman khan and shahrukh khan

आपको बता दें कि शाहरुख को इसी महीने अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन भी निकलना था, लेकिन बेटे की गिरफ्तारी के कारण उन्होंने ये प्रोग्राम पूरी तरह से कैंसिल कर दिया. अब खबर है कि जब तक आर्यन को बेल नहीं मिलती तब तक वे किसी भी प्रोजेक्ट को न हाथ में लेंगे न ही शूटिंग करेंगे.

shahrukh khan

शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे. किंग खान की ये फिल्म बुरी तरह पिट गई थी. इस फिल्म को निर्देशन आनंद एल राय ने किया था. इस फिल्म के बाद शाहरुख काफी समय तक स्क्रीन से गायब रहे. फिल्म पठान को उनका कमबैक माना जा रहा था. मगर आर्यन की गिरफ्तारी ने उन्हें ओर भी उलझनों में डाल दिया है.

Back to top button