बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला का लास्ट सॉन्ग हुआ रिलीज, शहनाज का दर्द देख नम हो जाएंगी आंखें – Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से SidNaaz की जोड़ी टूट गई थी। इस बात से फैंस बड़े दुखी हुए थे। ऐसा लगा कि अब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (shehnaaz Gill) को हम एक साथ ऑनस्क्रीन कभी नहीं देख पाएंगे। लेकिन अब SidNaaz की ये जोड़ी एक बार फिर लौट आई है। हालांकि इसे हम अब आखिरी बार देख रहे हैं। ये सिद्धार्थ के जीवन का लास्ट प्रोजेक्ट है।

रिलीज हुआ SidNaaz का हैबिट सॉन्ग

बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने कई म्यूजिक वीडियोज किए। इसमें से कुछ शहनाज गिल के साथ भी थे। हाल ही में रिलीज हुआ हैबिट सॉन्ग (Habit Song) दोनों का साथ में लास्ट म्यूजिक वीडियो है। यह मोस्ट अवेटेड सॉन्ग था जिसका फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे।

सिद्धार्थ शुक्ला को देख भावुक हुए फैंस

sidnaaz

सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी। खासकर बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद उनकी लोकप्रियता बहुत बढ़ गई थी। उनके पास प्रोजेक्ट्स भी ढेर सारे थे। वे अपने करियर के पीक पर थे, हालांकि फिर उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ गया और वे इस दुनिया को छोड़ हमेशा के लिए चले गए। उनके जाने से फैंस बड़े निराश हुए। वे सिद्धार्थ को और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स करते देखना चाहते थे। ऐसे में अब जब उनका लास्ट प्रोजेक्ट यानि ये म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ तो फैंस बहुत भावुक हो गए। वे सिद्धार्थ को मिस करने लगे।

म्यूजिक वीडियो में दिखा शहनाज का दर्द

सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कहने से पूर्व इस गाने की आधी शूटिंग पूरी कर ली थी। ऐसे में मेकर्स के सामने सवाल खड़ा हुआ कि उस गाने को अब कौन पूरा करेगा? फिर शहनाज आगे आई और उन्होंने अकेले ही इस गाने की शूट पूरी की। इसलिए जब आप ये गाना देखेंगे तो शुरुआत में कुछ खास मोमेंट को देख खुश हो जाएंगे। हालांकि गाना जैसे-जैसे आगे बढ़ता है आपको इमोशनल भी कर देता है। ये गाने का वह हिस्सा होता है जिसकी शूटिंग शहनाज ने सिद्धार्थ के जाने के बाद की है। ऐसे में गाने में शहनाज का दर्द साफ देखा जा सकता है।

फैंस कर रहे शहनाज की तारीफ

शहनाज गिल वैसे तो बड़ी स्ट्रॉंग है, लेकिन जब हम किसी अपने को खो देते हैं तो मजबूत से मजबूत इंसान भी टूट जाता है। सिद्धार्थ की मौत के समय शहनाज के साथ भी ऐसा ही हुआ था। वह सिड के जाने से उदास और कमजोर हो गई थी। हालांकि समय के साथ उन्होंने खुद को संभाला और काम पर वापस लौट आई। यदि सिद्धार्थ जिंदा होते तो शायद वह भी यही चाहते कि शहनाज काम कर जीवन में आगे बढ़ती रहे।

इस म्यूजिक वीडियो को सिद्धार्थ के जाने के बाद अकेले शूट करना बेहद मुश्किल रहा होगा, लेकिन शहनाज ने इसे बड़ी बखूबी किया। फैंस इस बात से इंप्रेस हुए और शहनाज की तारीफ़ों के पूल बांध रहे हैं।

देखें वीडियो-

सिडनाज के इस गाने को अभी तक 37 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। ये गाना सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है। वैसे आपको सिडनाज का यह गाना कैसा लगा?

 

Back to top button