बॉलीवुड

हवालात में ही रहेगा शाहरुख का नशेड़ी बेटा, आर्यन समेत तीन लोगों की ज़मानत याचिका हुई ख़ारिज…

एनसीबी ने दी ऐसी दलीलें कि ख़ारिज हुई शाहरुख के नशेड़ी बेटे की ज़मानत याचिका। जानिए...

क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन लोगों की आज जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी। लेकिन आर्यन खान की जमानत याच‍िका खार‍िज कर दी गई। बता दें कि कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए शाहरुख खान के बेटे की जमानत याच‍िका को खार‍िज कर द‍िया है।

Aryan Khan

आर्यन खान समेत अन्य दो आरोप‍ियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याच‍िका भी खार‍िज हो गई है और ड्रग्स केस में फंसे आर्यन की बेल अर्जी पिछले कुछ दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि बुधवार को आर्यन को बेल मिल जाएगी पर अब उनकी उम्मीदों पर कोर्ट ने पानी फेर दिया है। ऐसे में शाहरुख एंड फ़ैमिली की समस्या आने वाले दिनों में ओर बढ़ सकती है।

Aryan Khan

बता दें कि आर्यन खान के वकील ने कहा कि अब वे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। मुंबई स्पेशल कोर्ट में जमानत याच‍िका खार‍िज होने के बाद अब वे आर्यन खान की बेल के लिए हाई कोर्ट में जमानत की अर्जी देंगे। वहीं फिलहाल, आर्यन को आर्थर रोड जेल में कुछ दिन गुजारना पड़ सकता है।

Aryan Khan

समीर वानखेड़े ने कही ये बात…

वहीं गौरतलब हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ इस मामले पर कुछ बोलने से बचते नजऱ आएं। उन्होंने ‘सत्यमेव जयते’ कहकर अपना रिएक्शन दिया।

Aryan Khan

इसके अलावा आर्यन खान केस को देख रहे सीन‍ियर एडवोकेट अमित देसाई, वकील सतीश मानश‍िंदे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट पहुंचे हुए थे। उनके अलावा जूनियर वकील भी स्पेशल एनडीपीएस (NDPS) कोर्ट में थे। जहां से उन्हें आज भी मायूसी ही हाथ लगी। बता दें कि सीनियर वकील अमित देसाई आर्यन खान का केस लड़ रहे हैं।

Aryan Khan

इसी बीच आर्यन के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। जी हां बता दें कि एक तरफ़ आर्यन को जमानत नही मिल रही। वहीं दूसरी ओर उनको लेकर नए-नए खुलासे हो रहें हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट भी एनसीबी के हाथ लगी है। चैट में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को सौंपे हैं उनमें आर्यन के साथ इस एक्ट्रेस की चैट्स भी शामिल हैं। इसके अलावा आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ भी चैट्स अदालत को सौंपे गए थे।

जेल में कुछ ऐसे जिंदगी जी रहें शाहरुख के नशेड़ी बेटे आर्यन…

Aryan Khan

गौरतलब हो कि आर्यन पिछले 13 दिनों से आर्थर रोड जेल में हैं। यहां वे बड़ी परेशानी से अपने दिन गुजार रहे हैं। उन्हें बैरक नंबर 1 में रखा गया है जहां उन्हें एक पतली सी चादर और गिनी-चुनी चीजें दी गई हैं। वहीं आर्यन जेल में काफी परेशान हैं और जब भी कुछ पूछा जाता है तो वे खुद को बेगुनाह बताते हैं। इतना ही नहीं जेल का खाना भी उन्हें पसंद नहीं है और वे पूरा दिन पानी पीकर और स्नैक्स के सहारे जी रहें हैं।

दोनों पक्षों ने अपनी दलील में कही ये बातें…

बता दें कि नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट में आर्यन खान को जमानत ना दिए जाने के खिलाफ अपनी दलीलें पेश की थीं। कोर्ट में दोनों पक्षों के बीच लंबी बहस चली थी। एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन हैं और ये बड़ी साजिश है जिसकी जांच होनी चाहिए। इतना ही नही कहा ये भी गया कि आर्यन अरबाज से ड्रग्स लेते थे।

Aryan Khan

वहीं आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने स्टारकिड की गिरफ्तारी को बेबुनियाद बताया था। उन्होंने कहा कि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई, ना ही एनसीबी को कोई कैश मिला और जिस शख्स ने आर्यन को पार्टी में बुलाया था वो गिरफ्तार नहीं है। इसके अलग अमित देसाई ने अपनी दलील में कहा था कि आर्यन का मुनमुन धमेचा से कोई कनेक्शन नहीं है।

यह है पूरा मामला…

Aryan Khan

आख़िर में बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान शामिल होने वाले थे। इससे पहले क्रूज शिप पर एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि भले आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला था, लेकिन एनसीबी ने दावा किया कि आर्यन के तार विदेशी ड्रग पैडलर से जुड़े हुए। ऐसे में उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजा गया और आज भी उनकी ज़मानत नही हो पाई।

Back to top button