बॉलीवुड

रोज रात को सोने से पहले इस हॉलीवुड एक्टर को किस करती थीं दीपिका पादुकोण, बहन भी रहती थी साथ

हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत और लोकप्रिय अदाकारा दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. न केवल बॉलीवुड और भारत बल्कि दीपिका पादुकोण को पूरी दुनिया में पहचाना जाता हैं. दीपिका को पसंद करने वाले और चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. लाखों-करोड़ों की संख्या में दीपिका के फैंस हैं और वे अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

दीपिका पादुकोण ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज़ साल 2007 में किया था. इस दौरान उनकी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ प्रदर्शित हुई थी. फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता शाहरुख़ खान नज़र आए थे. फिल्म सफ़ल रही थी और इसके बाद दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

दीपिका पादुकोण एक के बाद एक हिंदी सिनेमा में शानदार फ़िल्में देती गई और आज वे हिंदी सिनेमा की टॉप की एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं. अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही दीपिका ने निजी ज़िंदगी से भी ख़ूब सुर्खियां बटोरीं हैं. कई लोगों और अभिनेताओं के साथ उनका अफ़ेयर रहा है हालांकि क्या आपको पता है कि बचपन में दीपिका का किस अभिनेता पर क्रश था.

deepika padukone

दीपिका पादुकोण बचपन में किसी बॉलीवुड नहीं बल्कि एक हॉलीवुड अभिनेता को पसंद करती थीं और अभिनेत्री ने खुद इस बात का ख़ुलासा किया था. दीपिका ने अपने फैंस को खुद यह जानकारी दी थी कि बचपन से किस एक्टर को पसंद करती हैं और रोज रात उसकी फोटो को किस करके सोती थीं. दीपिका का यह ख़ुलासा वाकई काफी हैरान करने वाला था.

आए दिन सोशल मीडिया पड़ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करने वाली दीपिका ने एक साक्षात्कार के दौरान इस संबंध में बड़ा ख़ुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वे बचपन में हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो को पसंद करती थीं दीपिका ने एक मैगजीन से बातचीत के दौरान कहा था कि, वे और उनकी बहन अनीशा बचपन में एक ही कमरे में सोते थे.

deepika padukone and leonardo dicaprio

दीपिका ने कहा था कि, उनके कमरे में टाइटैनिक स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो की बहुत सारी फोटोज लगी रहती थीं. सोने से पहले दीपिका अपने चहेते कलाकार को ‘किस’ करती थीं. दीपिका के इस खुलासे के बारे में जानकार फैंस काफी हैरान हुए थे.

deepika padukone and leonardo dicaprio

बता दें कि, लियोनार्डो हॉलीवुड के एक बेहद लोकप्रिय अभिनेता हैं. फिल्म ‘टाइटैनिक’ के लिए उन्हें ख़ास तौर पर जाना जाता हैं. लियोनार्डो की इस फिल्म को दुनियाभर में ख़ूब सराहा गया था और उन्हें इसकी बदौलत दुनियाभर में एक ख़ास पहचान मिली थी. उनके चाहने वालों में दीपिका का नाम भी शुमार हैं.

deepika padukone and leonardo dicaprio

वर्कफ़्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण के पास इन दिनों कई फ़िल्में हैं और फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार हैं. दीपिका की आगामी फिल्म 83 है. इस फिल्म में वे पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की पत्नी के रील में होंगी. वहीं दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव का रोल अदा कर रहे हैं.

गौरतलब है कि फिल्म ’83’ भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए अपने पहले क्रिकेट वर्ल्डकप पड़ आधारित है. कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है.

Back to top button