बॉलीवुड

प्रियंका-दीपिका से अर्जुन-रणवीर तक, बॉलीवुड में आते ही इन स्टार ने अपने प्यार को मारी लात

फ़िल्मी सितारें हमेशा से ही अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ अपनी निजी ज़िंदगी में चल रही चीजों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. अब बात चाहे उनकी शादी की हो, तलाक की हो या उनकी प्रेम कहानी की. फैंस भी अक्सर अपने पसंदीदा स्टार्स की निजी और लव लाइफ़ के बारे में जानने के इच्छुक रहते हैं.

ऐसे में आज हम आपको हिंदी सिनेमा के 6 ऐसे स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जो हिंदी सिनेमा में कदम रखन के साथ ही अपने प्रेमी या प्रेमिका से दूर हो गए. उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया था. तो चलिए जानते हैं ऐसे कलाकारों के बारे में विस्तार से…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)…

priyanka chopra and aseem merchant

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी गायक निक जोनास से साल 2018 में शादी की थी और इससे पहले कई अभिनेताओं के साथ प्रियंका का नाम जुड़ा था लेकिन बॉलीवुड करियर की शुरुआत के दौरान प्रियंका ने असीम मर्चेंट को डेट किया था. लेकिन हिंदी सिनेमा में स्थापित होते ही प्रियंका और असीम मर्चेंट का रिश्ता ख़त्म हो गया था.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)…

Ahana Deol and ranveer

 

अभिनेता रणवीर सिंह ने साल 2010 में अपने फ़िल्मी करियर का आगाज़ किया था. रणवीर सिंह ने साल 2018 में मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की थी हालांकि कभी वे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल को भी डेट कर चुके हैं. इसके बाद उन्होंने साल 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे और फिर दोनों का रिश्ता भी टूट गया था.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)…

alia bhatt

अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम लंबे समय से मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है. दोनों खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं और जल्द ही दोनों की शादी भी होने वाली है हालांकि आलिया का नाम करियर की शुरुआत में अली दादरकर के साथ ख़ूब जुड़ता था. लेकिन एक्ट्रेस ने साल 2012 में अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद अली से दूरी बना ली थी.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)…

arjun kapoor and arpita khan

अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से ज़्यादा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. आज जहां उनका नाम सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोरा से जुड़ता है तो पहल वे सलमान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे. बॉलीवुड डेब्यू के साथ अर्जुन और अर्पिता एक-दूसरे से दूर हो गए थे.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)…

deepika padukone and nihar pandya

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण का नाम भी इस सूची में शामिल है. दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी. दीपिका का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा है और साल 2018 में अभिनेता रणवीर सिंह से उन्होंने शादी की थी.

जबकि अपने मॉडलिंग के दिनों में उन्होंने निहार पांड्या को डेट किया था. लेकिन बॉलीवुड में कदम रखने के साथ अभिनेत्री ने निहार से दूरी बना ली थी.

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor)…

Aditya Roy Kapoor and ahana deol

आदित्य रॉय कपूर फिल्मों में कदम रखने से पहले अभिनेत्री अहाना देओल को डेट कर चुके हैं. लेकिन दोनों का रिश्ता ज़्यादा लंबा नहीं चला और बहुत जल्द ख़त्म हो गया था. बता दें कि दोनों उस समय रिश्ते में थे जब आदित्य वीजे थे.

Back to top button