दिलचस्पविशेष

बच्चें पर गिरने वाली थी दीवार, तभी मां ने किया कुछ ऐसा दुनिया कर रही तारीफ़, देखें वीडियो…

मां और बच्चें का रिश्ता इस दुनिया में सबसे अद्भुत और निराला होता है। जी हां मां एक बच्चें को हमेशा ही ममतामयी दृष्टि से ही देखती है। भला ही उसका बच्चा कितना ही उम्र में बड़ा क्यों न हो जाएं। सचमुच का पूछिए तो दुनिया में एक मां जितना अपने बच्चे को प्यार करती है उतना शायद ही कोई करता हो और वह हर पल अपने लाल की हर मुमकिन जिद को पूरी करती है। इतना ही नहीं वह हर मुसीबत में उसका साथ देती है और वह मां ही होती है जो अपने बच्चे की मुसीबत भी अपने ऊपर ले लेती है।

emotional-video-goes-to-viral-wall-started-falling-on-the-child-then-mother-showed-love

बता दें कि ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया में काफ़ी वायरल हो रही है। जिसमें एक मां ने अपने लाल को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह तक नहीं है। गौरतलब हो कि दिल को छू लेने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है। वहीं वीडियो को अभी तक हजारों लाखों लोग देख चुके हैं और बड़ी संख्या में इसे पसंद भी किया जा रहा है।

बता दें कि वायरल हो रहे इस चंद सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपने बच्चे को लिए एक दीवार के करीब बैठी है। वो उससे बातें कर रही रही है और इसी बीच उसे महसूस हुआ कि दीवार नीचे की तरफ गिर रही है। इतने में चंद लम्हे में सचमुच दीवार नीचे गिरने लगी। ऐसे में अपने लाल को बचाने के लिए मां उसके ऊपर आ गई और ईंटों को अपने ऊपर गिरने दिया।

गौरतलब हो कि यह वीडियो ट्विटर हैंडल पर आईएफएस सुशांत नंदा ने भी शेयर किया है और जिसे अभी तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हज़ारों की संख्या में यूजर्स इसे लाइक कर रहें हैं। वहीं मां के इस ममतामयी वीडियो को शेयर करते हुए आईएफएस ने लिखा कि, “दुनिया को मां की जरुरत है।” इतना ही नहीं ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि मां होती ही है ऐसी, सारी मुसीबत खुद पर ले लेती है। इसके अलावा एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये तो सुपर वूमेन है।”

Back to top button