दिलचस्प

फेरे लेने से ठीक पहले दुल्हन ने की गंदी बात, कैमरे में हुई रिकार्ड, देखें वीडियो…

सोशल मीडिया आज के दौर में एक ऐसा प्लेटफॉर्म है। जहां अक़्सर कुछ न कुछ वायरल होते रहता है। जी हां तिल से ताड़ बनाने का अड्डा कुछ है तो वह शायद आज के समय में सोशल मीडिया ही है। वैसे सोशल मीडिया पर कई बार कुछ काम का भी देखने सुनने को मिल जाता है। वहीं सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़ें फनी वीडियो तो हमेशा वायरल होते रहते। जो कई बार नेटीजन्स को गुदगुदाते हैं। तो कई बार बहुत कुछ सोचने पर मजबूर भी करते हैं।

Viral Video

बता दें ऐसे ही शादी-ब्याह से जुड़ा एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया की दुनिया में काफ़ी वायरल हो रहा है और यह वीडियो इंटरनेट की दुनिया में जमकर छाया हुआ है। गौरतलब हो कि वायरल वीडियो एक दुल्हन से जुड़ी हुई है और वो इसमें जो बात कहती नजर आती है। उसे सुनकर हंसी रोकना मुश्किल हो सकता है। मालूम हो कि इस मजेदार वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है और सैकड़ों ने इसपर रिएक्ट किया है।

Viral Video

Viral Video

वहीं हम आप सभी को बता दें कि यह वीडियो विवाह से ठीक पहले का मालूम पड़ता है। इसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन पूरी तरह तैयार है और वैन्यू हॉल में जाने ही वाली है। इस बीच वो ग्लास में वोडका पीती नजर आती है। हालांकि तभी उसके मुंह से गंदी बात निकल गई जो कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई। मगर इसके बाद दुल्हन जो कहती है उसे सुनकर हंसी भी नहीं रुकेगी। बता दें कि वो अपना ग्लास खत्म करने के बाद सामने खड़ी लड़की से कहती है कि, “शादी के टाइम मैं जब बैठी होंगी, जब फेरे शुरू हो जाएंगे। वोदका ले आना।”


इतना ही नहीं दुल्हन इसके बाद जो कहती है वो और भी मजेदार होता है। वो कहती है कि, ” मैं ऐसे-ऐसे (डांस करने के लिए हाथ हिलाना शुरू) करूं तो मतलब, लेकर आ जाना और बोलना कि मैम जूस पी लो…जूस पी लो।” ऐसे में दुल्हन की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। वहीं आख़िर में बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है। जहां नेटिजन जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Back to top button