बॉलीवुड

सुनील शेट्टी से सलमान खान हाथ जोड़कर मांगी थी माफी, गर्लफ्रेंड के कारण होना पड़ा शर्मिंदा

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपने गुस्से के चलते भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहे हैं. सलमान ने कई लोगों पर अपने गुस्से का रौब दिखाया है हालांकि कई लोग या कलाकार ऐसे भी रहे हैं जिनके आगे सलमान को भी झुकना पड़ा है और सलमान को उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी है.

salman khan

सलमान हिंदी सिनमा के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी से भी माफी मांग चुके हैं. हालांकि आप आप यह भी सोच रहे होंगे कि आखिर सलमान ने ऐसा कर दिया था कि उन्हें सुनील शेट्टी से माफी मांगनी पड़ी. तो आइए इस पूरे मामले के बारे में विस्तार से जानते हैं.

salman khan and sunil shetty

बता दें कि, यह किस्सा सुनील शेट्टी के डेब्यू के समय से जुड़ा है. गौरतलब है कि सलमान ने साल 1989 में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे वहीं सुनील शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘बलवान’ रिलीज हुई थी.

salman khan and sunil shetty

सुनील शेट्टी डेब्यू के साथ ही चर्चाओं में आ गए और उनके पास काम की कोई कमी नहीं थी. ऐसे ही एक फिल्म में उन्हें पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली के साथ साइन कर लिया गया. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोमी अली ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था और वे सलमान खान की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं.

sunil shetty and salman khan

सोमी अली को जब यह पता चला कि एक फिल्म में वे सुनील के साथ काम करने वाली है तो उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि वे स्ट्रग्लर्स के साथ काम नहीं करेंगी जबकि सोमी उन दिनों खुद बॉलीवुड के लिए नई थी. हैरानी की बात यह है कि सोमी और सुनील क्लासमेट भी रह चुके थे. सोमी ने जब सुनील के साथ काम करने से मना किया तो सुनील को बुरा लगा.

sunil shetty and somy ali

सुनील ने आगे जाकर ‘वक्त हमारा है’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों से अपनी अच्छी खासी पकड़ बनाई. दूसरी ओर सोमी अली का कोई नाम नहीं था. इसी बीच ‘अंत’ नाम की फिल्म में सोमी को काम मिला. हालांकि इसमें लीड एक्टर के रूप में सुनील चुने गए. सोमी सुनील के साथ काम करने के लिए राजी थी हालांकि सुनील को जब यह पता चला कि फिल्म में सोमी अली होगी तो उन्होंने सोमी को उनकी हैसियत याद दिलाते हुए फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

sunil shetty and somy ali and salman

सलमान को इस बात की ख़बर लगी कि उनकी गर्लफ्रेंड सोमी अली के साथ सुनील काम नहीं करना चाहते हैं तो वे खुद सुनील के पास आए और उन्हें काफ़ी समझाया. सलमान ने सुनील को हाथ जोड़ते हुए सोमी के साथ काम करने का निवेदन किया और माफी मांगी. इसके बाद सुनील ने सोमी के साथ काम करने के लिए हामी भर दी.

Back to top button