बॉलीवुड

कैटरीना कैफ से सगाई पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जल्द सगाई करूंगा, लेकिन रख दी एक शर्त

फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में हीरो-हीरोइनों के लव अफेयर्स के चर्चे अक्सर होते रहते हैं। कभी किसी के अफेयर की चर्चा होती है, कभी ब्रेकअप की, तो कभी शादी या सगाई की बात उड़ जाती है। इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अफेयर को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

अफवाहें हैं कि कैटरीना और विक्की इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इतना ही नहीं कुछ मीडिया सोर्स ये तक दावा कर रहे हैं कि कपल की सगाई हो चुकी है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा खुद विक्की कौशल ने किया है।

सरदार उधम के प्रमोशन में बीजी हैं विक्की

sardar

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म सरदार उधम (Sardar Udham) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि विक्की की कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने भी फिल्म की तारीफ की है।

vicky kaushal and katrina kaif

कैटरीना ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा “शूजीत सरकार आपका विजन बहुत अच्छा था, बिल्कुल बांधकर रखने वाला, बेहतरीन फिल्म। प्योर स्टोरीटेलिंग, विक्की कौशल एकदम प्योर टैलेंट, ईमानदार और हार्टब्रेकिंग।” इसके साथ ही उन्होंने हार्थ ब्रेक, स्टार और हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई।

कैटरीना संग सगाई पर ये बोले विक्की

vicky kaushal and katrina kaif

लाइफस्टाइल एशिया में छपी एक खबर ने दावा किया था कि विक्की और कैटरीना इस साल के अंत तक यानि दिसंबर में शादी रचा लेंगे। ये शादी राजस्थान के उदयपुर में होगी जिसमें दोनों परिवार के लोग शामिल होंगे। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि कपल ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर ली है। वहीं कैट-विक्की ने सगाई कर ली है इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर खबरें चल रही थी। अब इन अफवाहों पर लगाम लगते हुए विक्की का जवाब आ गया है।

दरअसल ‘सरदार उधम’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की से उनकी और कैटरीना की सगाई को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर विक्की ने हँसते हुए कहा –

ये खबर आपके दोस्तों (मीडिया पर्सन्स) ने फैलाई है। मैं बहुत जल्दी ही सगाई कर लूंगा। जैसे ही सही समय आएगा। उसका भी टाइम आएगा।

सरदार उधम की स्क्रीनिंग में पहुंची थी कैटरीना

कुछ समय पहले सरदार उधम सिंह की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसमें कई सितारों ने सिरकत की थी। इस दौरान सभी की निगाहें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पर ही टिकी रही। कैट अपने खास दोस्त को बधाई देने आई थी। ईवेंट में दोनों लव बर्डस एक दूसरे को गले लगाते हुए भी दिखे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VickyKatrina16 (@vickykatrina16)

पहले भी उड़ चुकी हैं अफवाहें

vicky kaushal and katrina kaif

ये कोई पहली बार नहीं है जब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई को लेकर अफवाहें उड़ी हो। इसके पहले अगस्त महीने में भी दोनों के गुपचुप रोका सेरेमनी की खबरें वायरल हुई थी। इसके बाद कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर इन खबरों का खंडन किया था।

उन्होंने कहा था “कोई रोका सेरेमनी नहीं हुई है। कटरीना टाइगर 3 की शूटिंग के लिए जा रही हैं।” इसके बाद कैटरीना सच में टाइगर 3 की शूटिंग के लिए फिल्म स्टार सलमान खान के साथ विदेश चली गई थी। वह कुछ दिनों पहले भी भारत वापस आई हैं।

Back to top button