बॉलीवुड

जानिए क्यों हर बात पर गला फाड़कर हंस पड़ती है अर्चना पूरन सिंह, कहा- अब तक भुगतना पड़ रहा है

गुजरे दौर की मशहूर अदाकारा और टीवी की ‘लाफ्टर क्वीन’ के नाम से लोकप्रिय अर्चना पूरन सिंह एक लंबे समय से देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आ रही हैं. पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बाद से अर्चना पूरन सिंह शो में जज की भूमिका में देखने को मिल रही हैं.

archana puran singh

अर्चना पूरन सिंह को दर्शक काफ़ी पसंद करते हैं और वे अपनी गला फाड़ हंसी के लिए ख़ूब चर्चाओं में बनी रहती हैं. हालांकि कई बार लोगों के मन में यह सावल भी उठते रहता है कि आखिर अर्चना इतनी जोर-जोर से क्यों हंसती है. वे किसी भी जोक पर हंसने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. बीते कई सालों में यह उनके व्यक्तित्व का हिस्सा बन चुका है.

archana puran singh

 

कई बार अर्चना पर इस तरह के आरोप भी लगे है कि वे हद से ज़्यादा हंसती है. लोगों का मानना है कि जहां हंसना नहीं चाहिए वहां पर भी अर्चना खूब हंसती है और लोगों को उनका बेवजह हंसना कई बार रास नहीं आता है. हालांकि इसके पीछे की आखिर क्या वजह हो सकती है ? इस बारे में खुद अर्चना ने ख़ुलासा किया है और उन्होंने ऐसा करने के कारण के बारे में बताया है.

archana puran singh

अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था और इस दौरान उन्होंने ख़ुलासा करते हुए कहा कि, लोगों को यह लगता है कि मैं हर बात पर या हर जोक पर हंसती हूं हालांकि ऐसा नहीं है. अर्चना के मुताबिक़, जहां उन्हें हंसने की बात लगती है, वहीं पर वे हंसती है.

archana puran singh

बता दें कि, कपिल शर्मा के शो में जज की भूमिका में नज़र आने से पहले अर्चना सालों पहले कॉमेडी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ के दौरान भी इस तरह से ही हंसती थी और उन पर ठीक वैसे ही आरोप लगे थे जैसे आज लग रहे हैं. अभिनेत्री ने इस पर कहा है कि उन्हें उसका खामियाजा आज तक भुगतना पड़ रहा है.

archana puran singh

 

एक समाचार चैनल से बातचीत में अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि, “कॉमेडी सर्कस की टीम इस तरह से शो को एडिट करती थी कि हर एक्ट और हर जोक के बाद वह मेरी हंसी डालती थी. कई जगह एक्ट के दौरान मैं नहीं हंसती थी, फिर भी मुझे वहां हंसते हुए दिखा दिया जाता था. यह गलत था.

इस तरह मुझे दिखाया गया कि मैं बेकार के जोक्स पर भी हंसती हूं. मेरे अंदर शो के मेकर्स के खिलाफ कुछ भी नहीं है, लेकिन मुझे दुख इस बात का रहा कि एडिटिंग टीम सतर्क नहीं रही.”

archana puran singh

अर्चना कुछ नहीं करती, बस हंसती रहती है…

archana puran singh

अर्चना ने आगे कहा कि, लोग कहते हैं कि कपिल के शो में मैं कुछ नहीं करती हूं. बस बैठी रहती हूं और हर समय हंसती रहती हूं जबकि ऐसा नहीं है. मैं हर बात पर नहीं हंसती हूं. अर्चना ने बताया कि, आज भी लोगों के अंदर मेरा कॉमेडी सर्कस वाला ही इम्प्रेशन है कि मैं हर जोक पर हंसती हूं. मैं आज भी इसका खामियाजा भुगत रही हूं.

Back to top button