बॉलीवुड

कश्मीरा शाह ने गोविंदा की पत्नी ने लिए की भद्दी टिप्पणी, अब किसी भी तरह नहीं सुलझने वाला मामला

कश्मीरा शाह और सुनीता आहूजा की वजह से बढ़ता ही जा रहा है, मामा गोविंदा और कृष्णा का विवाद

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच का मुद्दा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. मामा और भतीजे के बीच की लड़ाई लम्बी ही होती जा रही है. इनके आने वालों बयानों से भी यही लगता है कि, ये दोनों ही लड़ाई को ख़त्म नहीं करना चाहते है. कभी गोविंदा की पत्नी सुनीता आहुजा (Sunita Ahuja ) तो कभी कृष्णा की पत्नी कश्मीरा (kashmera Shah) एक-दूसरे पर निशाना साधती रहती हैं. एक बार फिर कश्मीरा ने सुनीता को आड़े हाथों लिया है.

शनिवार के दिन कश्मीरा शाह मुंबई में अपने पति कृष्णा और दोनों बच्चों के साथ नज़र आई थी. इस दौरान उनसे कृष्णा और गोविंदा के बीच हो रही लड़ाई के बारे में पूछा गया. इस पर कश्मीरा ने एक बार फिर सुनीता आहुजा पर निशाना साधा है. एक फोटोग्राफर ने जब कश्मीरा से इस कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर बात की तो और उनसे पूछा कि ये सब क्यों हो रहा है. ऐसे में कश्मीरा ने कृष्णा के मामा की तारीफ़ करते हुए कहा- गोविंदा जी बहुत अच्छे एक्टर हैं.

kashmira shah

मैं उन्हें बतौर एक्टर काफी ज्यादा पसंद करती हूं लेकिन मैं उनके अलावा किसी और को नहीं जानती हूं. मैं मैनेजर्स के बारे में बात नहीं करती हूं. इतना कहने के बाद वह हंस पड़ीं.

गौरतलब है कि, कृष्णा और गोविंदा के बीच ये लड़ाई अभी से नहीं वर्ष 2016 से चलती आ रही है. अभिनेता की पत्नी सुनीता को एक बार इस बात पर बुरा लग गया था जब कश्मीरा ने कहा था कि गोविंदा पैसों के लिए डांस करते हैं. इसके साथ ही कश्मीरा ने सुनीता और गोविंदा पर अपना गुस्सा जाहिर किया था कि वह उनके बच्चों को देखने के लिए अस्पताल तक नहीं गए.

बाद में कृष्णा भी कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं बने थे

kashmira and krushna

इस बार कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा के शो का नया सीजन शुरू हुआ था. ऐसे में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ शो में पहुंचे थे. उनके आने से पहले ही कृष्णा ने इस शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया था. उसके बाद सुनीता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके जीते जी कृष्णा और उनके परिवार के बीच का विवाद कभी शांत नहीं हो सकता.

इसके साथ ही वह कभी भी जीवन में कृष्णा की शक्ल नहीं देखेंगी. इसके साथ ही सुनीता ने कहा था कि, वह गोविंदा का काम संभालती हैं. जिसके बाद एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने कहा था कि सुनीता कौन हैं. मैं खराब बातों का जवाब नहीं देती हूँ.

इसके जवाब देते हुए सुनीता ने कहा था ‘असल में तो घर में तनाव की शुरुआत ही उस समय से हुई थी जब हमारे यहाँ एक ख़राब बहू आई थी. एक माँ की तरह प्यार करने के बाद भी ये लोग इस तरह का बर्ताव करते है, मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती’ उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “मेरे पास इन फालतू की बातों के लिए वक़्त नहीं है, मैं अपने पति का काम देखती हूं और काफी व्यस्त रहती हूं.

govinda and krushna abhishek

गोविंदा मुझे कई बार कहते हैं कि हमारे परिवार की बातें पब्लिक में ना आएं लेकिन कुछ लोग पब्लिसिटी के लिए ये सब करते रहते हैं और हर बार शुरुआत कृष्णा की तरफ से ही होती है.

Back to top button