विशेष

काफ़ी खूबसूरत हैं क्रिकेटर मनीष पांडे की वाइफ, फिल्मों में कर चुकी है काम : PICS

फ़िल्मी दुनिया का क्रिकेट के साथ हमेशा एक नजदीकी का रिश्ता रहा है। जी हां भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हुए जिन्होंने फ़िल्मी दुनिया की हस्तियों से शादियां की हैं। इनमें विराट कोहली, युवराज और हरभजन सिंह जैसे कई नाम शामिल है। वहीं अब इस कड़ी में एक ओर नाम जुड़ा है।

Manish Pande Wife

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे ने साउथ फिल्म की एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से 2 दिसंबर 2019 को शादी की थी और आश्रिता शेट्टी ने साउथ में कई हिट फिल्में दी है।

बता दें कि आईपीएल 2021 के दौरान स्टेडियम में आश्रिता शेट्टी कई बार नजर आई। आश्रिता शेट्टी इतनी खूबसूरत है कि क्रिकेट फैंस टीवी पर एक झलक देखने के लिए बैचेन दिखे।

Manish Pande Wife

Manish Pande Wife

आश्रिता शेट्टी ने ‘क्लीन एंड क्लीयर फ्रेश फेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट’ में वर्ष 2010 में हिस्सा लिया और उसकी विजेता रहीं। ‘क्लीन एंड क्लीयर फ्रेश फेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट’ जीतने के बाद मणिरत्नम के निर्देशन में आश्रिता शेट्टी ने  ‘उदयम एनएच 4’ फिल्म में काम किया।

जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया और जबरदस्त कमाई हुई। इसके बाद ‘ओरु कन्नयम मूनू कलावानिकलम’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में उन्होंने काम किया जो काफी हिट भी रही।

आख़िर में बता दें कि जब मनीष की शादी थी तब वह घरेलू क्रिकेट और इंटरनेशनल क्रिकेट, दोनों में सक्रिय थे। वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने राज्य कर्नाटक की कप्तानी कर रहे थे और इसके बाद उन्हें भारतीय टीम से जुड़ना था, लेकिन इस बीच ही उन्होंने शादी की थी।

Back to top button