बॉलीवुड

सनी लियोनी ने धूमधाम से मनाया बेटी का 6वां बर्थडे, चार साल पहले लिया था गोद, देखें तस्वीरें

सनी लियोनी बॉलीवुड की सबसे हॉट अभनेत्रियों में से एक है। एक जमाने में एडल्ट फिल्मों का हिस्सा रही सनी आज हिंदी फिल्मों में अपने पैर अच्छे से जमा चुकी हैं। वे आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ सनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने 2011 में डेनियल वेबर से शादी रचाई थी।

सनी अपने बच्चों की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरती है। उनके तीन बच्चे हैं जिनके नाम निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber), अशर सिंह वेबर (Asher Singh Weber) और नोआ सिंह वेबर (Noah Singh Weber) है। अशर और नोआ का जन्म सरोगेसी से हुए था, जबकि निशा को सनी और डेनियल ने गोद लिया था।

14 अक्टूबर को सनी ने अपनी लाड़ली बेटी निशा का 6वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उन्होंने बेटी का बर्थडे धूमधाम से मनाया। इस सेलब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निशा के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए सनी का पूरा परिवार एकत्रित हुआ है। सभी ने निशा का जन्मदिन मिलकर मनाया और खूब मजे भी किए।

इस दौरान निशा फ्लावर प्रिन्ट वाली मल्टीकलर ड्रेस में दिखाई दी। इसमें वह बड़ी ही क्यूट लग रही थी। वहीं सनी लाईट ब्लू कलर की ड्रेस में हमेशा की तरह खूबसूरत दिखी। बेटी के जन्मदिन पर सनी ने अपने कमरे को रंग बिरंगे गुब्बारों से सजा रखा था। कमरे में मौजूद परिवार का हर शख्स इस दौरान काफी खुश नजर आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा – मेरी स्पेशल बेबी गर्ल सनी सिंह वेबर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां। आज तुम 6 साल की हो गई और मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। तुम अब एक बड़ी लड़की बन गई। तुम्हारे पापा और मैं तुमसे बहुत प्यार करते हैं। तुम हमारे जीवन की रोशनी हो। लव यू बेबी गर्ल।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


सनी की इस पोस्ट को फैंस बड़ा पसंद कर रहे हैं। इसे अभी तक एक लाख 84 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। एक्ट्रेस के फैंस भी निशा को जन्मदिन की बधाई देते नहीं थक रहे हैं।

बताते चलें सनी और डेनियल ने साल 2017 में महाराष्ट्र के लातूर के एक गांव से निशा को गोद लिया था। तब निशा महज 21 महीने की थी। एडोपशन एजेंसी CARA ने बताया कि सनी के गोद लेने से पहले 11 कपल ने निशा को गोद लेने से मना कर दिया था। सनी ने जब निशा को गोद लिया था तो सोशल मीडिया पर उसकी काफी तारीफ हुई थी। लोग कहने लगे कि सनी की प्रोफेशनल लाइफ कैसी भी हो, लेकिन पर्सनल लाइफ में वे बहुत ही अच्छी और नेक दिल की हैं।

काम की बात करें तो सनी को फिल्मों से ज्यादा आइटम सॉन्ग या म्यूजिक वीडियो मिलते हैं। हाल ही में उनका ‘परदेसी’ गाना रिलीज हुआ है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


वैसे आप लोगों को सनी लियोन की बेटी के जन्मदिन की ये तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button