विशेष

माता रानी के भजन पर थिरकती नज़र आई आईपीएस अंकिता शर्मा, देखें वीडियो…

आईपीएस अंकिता शर्मा की वीडियो हुई वायरल, माता रानी के भजन पर कर रही थी डांस...

सोशल मीडिया पर अक़्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। जी हां ऐसे में अब एक आईपीएस अधिकारी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे लोग काफ़ी पसन्द भी कर रहें हैं। अब आप सोच में पड़े कि आख़िर वीडियो में ऐसा क्या जो सुर्खियां बटोर रही। तो बता दें कि यह वीडियो आईपीएस अफ़सर अंकिता शर्मा का है।

Ankita Sharma

जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आईपीएस अंकिता शर्मा थिरकते नजर आ रही है। साथ ही नवरात्रि पर्व पर ड्यूटी में लगे पुलिस अफसर और कर्मचारी भी थिरकते नजर आए। वहीं अब इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे है और लाइक कमेंट कर रहें हैं।

कौन हैं आईपीएस अंकिता शर्मा?…

Ankita Sharma

बता दें कि अंकिता शर्मा का जन्म 25 जून 1990 को छत्तीसगढ़ के दुर्ग निवासी व्यापारी राकेश शर्मा व गृहिणी सविता शर्मा के घर हुआ। तीन बहनों में सबसे बड़ी अंकिता शर्मा ने तीसरे प्रयास में साल 2018 में 203वीं रैंक हासिल करते हुए यूपीएससी परीक्षा क्रैक की थी। इन्हें होम कैडर छत्तीसगढ़ ही मिला। 19 अक्टूबर 2020 को इनको रायपुर में आजाद चौक शहर पुलिस अधीक्षक पद पर लगाया था। अब बस्तर ट्रांसफर कर दिया गया।

Ankita Sharma

कार्यालय में करवाती थीं यूपीएससी की तैयारी…

Ankita Sharma

बता दें कि अंकिता शर्मा वो शख्स हैं, जो खुद अफसर बनने के बाद युवाओं को भी आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। लॉकडाउन से पहले अंकिता शर्मा रायपुर में सीएसपी कार्यालय में हर रविवार को यूपीएससी की तैयारी करने वाले करीब सौ युवाओं को कोचिंग करवाती थींं।

Ankita Sharma

छत्तीसगढ़ से पहली महिला आईपीएस…

Ankita Sharma

आख़िर में बता दे कि अंकिता शर्मा को छत्तीसगढ़ की पहली महिला आईपीएस (IPS) अधिकारी बनने का भी गौरव प्राप्त है। 2018 की यूपीएससी परीक्षा में अंकिता शर्मा को 203 रैंक मिली थी, जबकि तीसरे प्रयास में इन्हें सफलता मिली थी।

Back to top button