बॉलीवुड

जब सौतन से हुआ था रवीना टंडन का आमना सामना, हाथापाई तक की आ गयी थी नौबत

अनिल थडानी की ज़िन्दगी में दूसरी पत्नी बनकर आयी थी रवीना टंडन, सौतन को देख आपा खो बैठी थीं रवीना

रवीना टंडन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। जी हां उन्होंने अपनी अदाओं से 90 के दशक में ख़ूब चर्चा बटोरी। फिल्म ‘पत्थर के फूल’ (Patthar Ke Phool) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रवीना आज महिला प्रधान फिल्में बनती देख काफी खुश भी हैं और अफसोस भी जताती हैं। जी हां उन्हें लगता है कि नए डायरेक्टर्स नई सोच के साथ फिल्में बना रहे हैं, ऐसे में अगर आज के समय में वो डेब्यू करतीं तो शानदार काम करने का मौका मिलता।

Raveena Tandon

बता दें कि हाल ही में कई रिएलिटी शोज पर रवीना टण्डन देखी गईं थीं। रवीना की खूबसूरती में आज भी कोई खास बदलाव नहीं आया है। ‘मोहरा’ फिल्म में ‘टिप-टिप बरसा पानी’ जैसे हिट गाने पर मदमस्त डांस कर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली रवीना की पर्सनल लाइफ को लेकर एक किस्सा काफी मशहूर है। तो आइए आज हम आपको वही किस्सा सुनाते हैं।

raveena tandon

जी हां बता दें कि जब रवीना टंडन का फिल्मी करियर उफान पर था तो बिजनेस मैन अनिल थडानी से उनकी मुलाकात हुई थी। रवीना और अनिल को एक दूसरे का साथ पसंद आने लगा और एक्ट्रेस के बर्थडे पर अनिल ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया। ऐसे में रवीना ने अनिल के प्रपोजल को मान उनके साथ जिंदगी के सुहाने सफर पर निकलना उचित समझा।

 

 

गौरतलब हो कि जब सौतन से हुआ था रवीना टंडन का आमना सामना, हाथापाई तक की आ गयी थी नौबत आई थीं। अनिल की पहली शादी नताशा से हुई थी। मीडिया की खबरों के मुताबिक एक बार फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने न्यू ईयर की पार्टी में रवीना को बुलाया था और इस पार्टी में अनिल थडानी की पहली पत्नी नताशा भी इनवाइटेड थीं।

Raveena Tandon

 

ऐसे में नताशा ने पार्टी के दौरान अनिल के करीब आने की कोशिश की तो रवीना ने यह देख आपा खो दिया और अपने हाथ में पकड़ा हुआ जूस का गिलास नताशा पर फेंक दिया। वहीं नताशा ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि, “मैं तो पार्टी में अपना एन्जॉय कर रही थी। मुझे अनिल और रवीना की परवाह ही नहीं थी, लेकिन वह मुझसे जलती है। अनिल के साथ सोफे के अगल-बगल बैठने पर ही इनसिक्योर फील करने लगीं। तो मैं क्या कर सकती हूं?”

Raveena Tandon

आख़िर में बता दें कि रवीना टंडन ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले एक एड फिल्म में काम किया था। रवीना ने एक मीडिया संस्थान को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि, “शैम्पू के एक विज्ञापन में मैनें काम किया था, उस वक्त मैं 16 साल की थी।” वहीं रवीना ने फिल्म इंडस्ट्री में आए बदलाव के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “अगर आज के समय में मेरा डेब्यू होता तो संजय लीला भंसाली की फिल्मों का हिस्सा होती। आज नए डायरेक्टर्स नई नई थीम पर फीमेल कैरेक्टर को ध्यान में रखकर बेहतरीन फिल्में बना रहे हैं।”

Back to top button