बॉलीवुड

Sidharth की मौत के बाद Shehnaaz gill का इंटरव्यू हुआ वायरल, बोलीं- खुद को कहूंगी हौंसला रख!

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल ने दिया पहली बार इंटरव्यू, कही यह बात। जानिए...

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का बीते 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। जिसके बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shenaaz Gill) बुरी तरह टूट गई थीं। जी हां जिसने भी शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के समय देखा था उसकी आंखें भर गई थीं।

वहीं बता दें कि बिग बॉस फेम शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब काम पर लौट चुकी हैं। शहनाज गिल को दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ का प्रमोशन करते देखा गया और उनके इंटरव्यू के कई क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

shahnaz gill

बता दें कि उनमें से एक क्लिप में शहनाज ने कहा कि ‘मैं खुद को कहूंगी कि हौंसला रख।’ शहनाज गिल की ये बात सुन दिलजीत उनका सपोर्ट करते दिखे। दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल की पीठ थपथपाते हुए कहा हौंसला रख। गौरतलब हो कि शहनाज गिल के फैंस ये वीडियो देखने के बाद उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने को कह रहे हैं और ये वीडियो देख कई लोग भावुक भी हुए।

प्रमोशन में बिजी हुई शहनाज गिल…

shahnaz gill

मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद ये शहनाज गिल का पहला इंटरव्यू है। एक्ट्रेस वीडियो में बेहद शांत और मजबूत नजर आ रही हैं। 7 अक्टूबर को शहनाज ने फिल्म के प्रमोशनल सॉन्ग की भी शूटिंग की थी। वहीं लंबे समय बाद उनकी यह पहली आउटिंग थी। इस शूटिंग से पहले फिल्म निर्माता दिलजीत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “ मैं लगातार शहनाज की टीम के सम्पर्क में था, वे नियमित रूप से उनके बारे में हमें अपडेट करते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


शहनाज अपने काम को लेकर काफी प्रोफेशनल है और मुझे खुशी है कि वो हमारे साथ गाने के प्रमोशन शूट के लिए तैयार हो गईं। हम उनके वीजा के आधार पर या तो यूके या फिर भारत में शूट करेंगे।

सिद्धार्थ की मौत के बाद टूट गई थी शहनाज गिल…

वहीं आख़िर में बता दे कि 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। जिससे शहनाज बिल्कुल टूट गई थीं। शहनाज सिद्धार्थ की करीबी दोस्त थीं और खबरों के मुताबिक आगामी समय में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन शायद क़िस्मत को कुछ और मंजूर था। इस वज़ह से शहनाज़ को अकेला छोड़ सिद्धार्थ कम उम्र में ही दूसरे लोक के वासी बन गए।

Back to top button
?>