विशेष

पॉर्न स्टार बन गई बेटी, मां-बाप को खबर भी नहीं थी, जब मैगज़ीन पर देखा न्यूड फोटो तो …

एक परिवार को अपने घर की इज्जत सबसे ज्यादा प्यारी होती है। एक बार पैसों का नुकसान हो जाए तो चलता है, लेकिन परिवार की मान प्रतिष्ठा के साथ कोई भी समझौता करना पसंद नहीं करता है। ऐसे में जरा सोचिए क्या होगा जब आपको पता चले कि आपकी बेटी एक पॉर्न स्टार है। यकीनन ये खबर किसी भी परिवार को हिलाकर रख देगी। उनके लिए इस बात पर यकीन करना और इस सच्चाई को अपनाना बहुत कठिन हो जाएगा। अब ऐसा ही कुछ अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले एक परिवार के साथ हुआ।

daughter-becomes-porn-star-family-find-out-via-magazine-cover

दरअसल टेक्सास रहने वाले एक क्रिश्चियन परिवार को उस समय सबसे बड़ा झटका लगा जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी एक पॉर्न स्टार है। लड़की पहले मॉडलिंग किया करती थी। वैसे तो उसके मॉडल बनने से भी उनके करीबी लोगों को दिक्कत थी, कईयों ने उनसे दूर बना ली थी। मॉडल बनने के बाद लड़की ने एड फिल्म्स में काम करना स्टार्ट कर दिया। धीरे-धीरे वह अपने सफर में आगे बढ़ती चली गई।

daughter-becomes-porn-star-family-find-out-via-magazine-cover

बाद में लड़की को पॉर्न फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। ऑफर अच्छा था और उसके बदले में मिलने वाली कीमत भी, ऐसे में लड़की ने निर्णय लिया कि अब वह पॉर्न स्टार बनेगी। हालांकि उसने अपने इस फैसले के बारे में परिवार को कोई जानकारी नहीं दी। घरवालों को लगता था कि लड़की सामान्य मॉडलिंग के प्रोजेक्ट्स करने घर से बाहर जा रही है, लेकिन असल में वह पॉर्न फिल्मों की शूटिंग करने जाया करती थी।

daughter-becomes-porn-star-family-find-out-via-magazine-cover

बहुत दिनों तक ऐसा ही चलता रहा। फिर एक दिन लड़की की पोल खुल गई। उसके घरवालों को बेटी के पॉर्न स्टार होने वाली बात पता चल गई। दरअसल लड़की ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। यही मैगजीन एक दिन उसके घर पहुंच गई। सबसे पहले इस मैगजीन को लड़की की मां ने देखा। मैगजीन के कवर पर बेटी की न्यूड फोटो देख माँ के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्हें यकीन नहीं हुआ कि उनकी बेटी ऐसा भी कुछ कर सकती है।

daughter-becomes-porn-star-family-find-out-via-magazine-cover

अब लड़की की मां को पूरा यकीन हो गया कि उसकी बेटी एक पॉर्न स्टार बन चुकी है। इस खबर से घर में तहल्का मच गया। घरवाले काफी डर गए। उन्हें समाज में अपनी इज्जत की चिंता सताने लगी। उन्हें जिस बात का डर था वही हुआ। समुदाय के लोगों को जैसे ही इस बात का पता चला तो उन्होंने उसे धार्मिक समुदाय से भी बाहर निकाल दिया।

daughter-becomes-porn-star-family-find-out-via-magazine-cover

इस पूरी घटना का खुलासा खुद लड़की ने सोशल मीडिया पर किया। लड़की की कहानी सुन लोग तरह तरह के कमेंट्स करने लगे। किसी ने कहा कि उसे अपनी लाइफ अपने तरीके से जीने का पूरा हक है। वहीं कुछ बोले कि वह चाहती तो सिर्फ मॉडलिंग कर भी अपनी लाइफ चला सकती थी, पॉर्न स्टार बनने की क्या जरूरत थी।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? यदि आपका कोई परिचित पॉर्न स्टार्ट बन जाए तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

Back to top button