दिलचस्पविशेष

पाक फैंस ने की बदसलूकी, कोहली से पूछा बाप कौन है? मारने दौड़े शमी..!

नई दिल्ली – रविवार को ओवल में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराकर चैम्पियंस ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। विराट कोहली ने फाइनल में टॉस जीता और पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया, जो गलत साबित हुआ और पाकिस्तान ने 50 ओवर में 4 विकेट पर 338 रन बना ड़ाले। हालांकि, भारतीय टीम के पिछले रिकार्ड को देखते हुए यह लक्ष्य कोई बड़ा नहीं था लेकिन, पाकिस्तान की शानदार गेदबाजी के आग भारतीय टीम 30.3 ओवर में 158 रन पर ऑल आउट हो गई। इसके बाद लगातार टीम और कोहली भारतीय और पाकिस्तनी फैंस के निशाने पर हैं। Pakistani fans tease indian team.

पाक फैंस ने की बदसलूकी, कोहली से पूछा बाप कौन है –

मैच खत्म होने के बाद ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर एक ऐसी घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तानी फैंस भारतीय खिलाड़ियों को अपशब्द कह रहे हैं और कोहली, शमी, धोनी, कोहली और रोहित शर्मा को ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते वक्त चिढ़ा रहे हैं और पाक समर्थक पूछ रहे हैं कि – अब बताओ बाप कौन है?

वीडियो में पाकिस्तानी फैंस की बात सुन शमी भड़कते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वे फैंस को मारने के लिए उसकी ओर बढ़ते दिख रहे कि तभी पीछे से आ रहे धोनी उन्हें समझाकर वहां से अंदर ले जाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के हाथों मिली करारी हार –

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों और कप्तान के कुछ गलत फैसलों के कारण टीम को बड़े अंतर से हार का मुंह देखना पड़ा। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने फाइनल में अपनी हार पर कुछ ऐसे खुलासे किये जिसपर बवाल मच गया है।

भारत को अविश्वनीय तरीके से मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ICC और BCCI ने सट्टेबाजों से मोटी रकम लेकर यह मैच फिक्स किया था। आपको बता दें कि 339 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 30.3 ओवरों में महज 158 रनों पर ढेर हो गई और 180 रनों से हार गई।

 

देखें वीडियो –

***

Back to top button