All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

आखिरकार विराट कोहली ने कबूली अपनी शर्मनाक हार की असली वजह, सुनकर सिर पीट लेंगे!

नई दिल्ली – रविवार को ओवल में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराकर चैम्पियंस ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। विराट कोहली ने फाइनल में टॉस जीता और पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया, जो गलत साबित हुआ और पाकिस्तान ने 50 ओवर में 4 विकेट पर 338 रन बना ड़ाले। हालांकि, भारतीय टीम के पिछले रिकार्ड को देखते हुए यह लक्ष्य कोई बड़ा नहीं था लेकिन, पाकिस्तान की शानदार गेदबाजी के आग भारत 30.3 ओवर में 158 रन पर ऑल आउट हो गई। Why team India lost to Pakistan.

पाकिस्तान के हाथों मिली करारी हार :

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों और कप्तान के कुछ गलत फैसलों के कारण टीम को बड़े अंतर से हार का मुंह देखना पड़ा। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने फाइनल में अपनी हार पर कुछ ऐसे खुलासे किये जिसपर बवाल मच गया है।

भारत को अविश्वनीय तरिकें से मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ICC और BCCI ने सटेबाजों से मोटी रकम लेकर यह मैच फिक्सिंग किया था। आपको बता दें कि 339 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 30.3 ओवरों में महज 158 रनों पर ढेर हो गई और 180 रनों से हार गई।

विराट कोहली ने खोला हार का राज :

मैच खत्म होने के बाद कोहली ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि, “पाकिस्तान टीम को बधाई। उनके लिए यह टूर्नामेंट शानदार रहा। उन्होंने जिस तरह से खेल दिखाया वह दर्शाता है कि उनके पास किस तरह की प्रतिभा है। पाकिस्तान ने एक बार फिर साबित किया कि जिस दिन उनका दिन हो वो किसी भी टीम को हरा सकते हैं।”

कोहली ने आगे कहा कि, “हमारा प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन मैं हंस रहा हूं क्योंकि हमने फाइनल से पहले तक अच्छा खेल दिखाया। मुझे अपनी टीम पर गर्व है, लेकिन जीत का श्रेय पाकिस्तान को जाता है। कोहली ने आगे कहा, “हमारे पास विकेट लेने के कई मौके थे, लेकिन कई बार विपक्षी टीम अच्छा खेलती है। कोहली ने हार्दिक पांड्या की खुब तारीफ भी की।

DMCA.com Protection Status