विशेष

पापा को फ्लाइट में पायलट की यूनिफॉर्म में देख सरप्राइज हो गई नन्हीं बच्ची, देखें वीडियो…

पायलट पिता के साथ बेटी की पहली फ्लाइट, VIDEO हुई वायरल, देखें दिल छू लेने वाली वीडियो...

सोशल मीडिया पर अक़्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। जी हां अब इसी कड़ी में सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही एक छोटी बच्ची का वीडियो वायरल (Baby Girl Viral Video) हो रहा है। बता दें कि जिसमें वह फ्लाइट (Flight) में सीट पर बैठी हुई है। लेकिन इसी दौरान वह कुछ ऐसा देखती है कि उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता। छोटी बच्ची के इन रिएक्शन ने यूजर्स को खूब लुभाया है। तो आइए जानते हैं क्या पूरा मामला…

बता दें कि इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट वाला एक नन्हीं सी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बच्ची इंडिगो की दिल्ली से रवाना होने वाली फ्लाइट में सवार है। अचानक बच्ची को फ्लाइट में अपने पापा दिखाई देते हैं। बच्ची के पापा फ्लाइट के पायलट हैं। पापा को पायलट की यूनिफॉर्म में देखकर बच्ची का सरप्राइज वाला रिएक्शन काफी क्यूट है। बच्ची अपने पापा को देखकर पूरी तरह से हैरान होती दिख रही है।

कॉकपिट के दरवाजे पर खड़े पापा…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Motihar (@shanaya_motihar)


गौरतलब हो कि वायरल वीडियो में बच्ची के पिता कॉकपिट के दरवाजे पर खड़े हैं। पायलट पापा बच्ची की तरफ देखते हुए हाथ हिला रहे हैं। इसी दौरान पैसेंजर्स भी प्लेन में सवार हो रहे हैं। बच्ची को अपने पापा को देखकर सरप्राइज होते यह वीडियो किसी ने शूट कर लिया। बता दें कि बच्ची का नाम शनाया मोतिहर है। बच्ची अपने पापा को पायलट की यूनिफॉर्म में देखकर लगातार पापा-पापा कहती नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Motihar (@shanaya_motihar)


वहीं इस वीडियो को शनाया मोतिहर के इंस्टा पर पोस्ट किया गया है। वीडियो का कैप्शन लिखा है कि, “पापा के साथ मेरी पहली फ्लाइट। वह मुझे दिल्ली के लिए लेकर जा रहे हैं। मैं उन्हें देखने के लिए बहुत उत्साहित थी। यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी उड़ान थी। लव यू पापा!” बता दें कि इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।

Back to top button