ब्रेकिंग न्यूज़

आर्यन खान केस: समीर वानखेड़े की DGP से शिकायत, मेरा फोन टैप हो रहा, 2 पुलिसकर्मी पीछा कर रहे

कभी हमला हुआ, कभी धमकियां मिली, अब समीर वानखेड़े की हो रही जासूसी, कौन है इस के पीछे?

हिंदी फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में सामने आने के बाद से एक बार फिर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े चर्चाओं में है. बता दें कि, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से समीर वानखेड़े बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे हैं.

sameer wankhede

बता दें कि सुशांत सिंह मामले में जांच के दौरान समीर ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट का ख़ुलासा किया था. इसके बाद से यह केस NCB के हाथ में गया था और इसी दौरान समीर वानखेड़े ख़ूब चर्चाएं में रहे थे. वहीं अब वे आर्यन खान केस में भी लगातार सुर्ख़ियों में हैं. उनकी टीम और उनके हाथ में ही आर्यन का केस भी है. हालांकि इसी बीच समीर से जुड़ी एक बड़ी ख़बर यह सामने आई है कि उनका फोन टैप किया जा रहा है और दो पुलिसकर्मी उनका पीछा कर रहे हैं.

sameer wankhede

गौरतलब है कि, साल 2015 में समीर अपनी मां को खो चुके हैं और इसके बाद से वे लगभग हर दिन श्मशान पर जाते हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने यह आशंका जताई है कि दो पुलिसकर्मी उनका पीछा कर रहे हैं और साथ ही उनके फोन को भी टैप किया गया है. लेकिन इस पर आधिकारिक रूप से अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. वानखेड़े ने भी इस मामले पर अभी कुछ नहीं कहा है. लेकिन बताया जा रहा है कि इसकी शिकायत वानखेड़े महाराष्ट्र के DGP से कर चुके हैं.

sameer wankhede

महाराष्ट्र के DGP से शिकायत करते हुए वानखेड़े ने कहा है कि, उनका पीछा करने और फोन टैप करने के साथ ही मुंबई NCB की टीम के अन्य अधिकारियों को भी ‘ट्रैक’ किया जा रहा है. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े ने सबूत के तौर पर CCTV फुटेज भी सौंपे हैं जो कि ओशिवारा पुलिस की एक टीम ने कब्रिस्तान जाकर कब्जे में लिया था.

sameer wankhede

बता दें कि वानखेड़े को कई बार जान से मारने की धमकी भी दी जा चुकी है. इसके बाद उनके आला अधिकारियों ने उन्हें सिक्‍योरिटी कवर देने की पेशकश की थी, हालांकि समीर ने खुद इस तरह की सुरक्षा के लिए इंकार कर दिया था. जब वे एयर इंटेलिजेंस यूनिट के चीफ थे तब कई बार उन्हें धमकियां मिली थी.

sameer wankhede

वानखेड़े पर हमला भी हो चुका है…

धमकी मिलने के साथ ही समीर वानखेड़े पर हमला भी हो चुका है और उनके साथ उनके दो साथियों को चोटें भी आईं थी. दरअसल, जब वानखेड़े सुशांत सिंह की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती का नाम आने के बाद ड्रग्स केस के जांच कर रहे थे तब गोरेगांव में स्‍टेशन के पास वे अपनी टीम के साथ ड्रग पैडलर को पकड़ने पहुंचे थे तब ही उन पर हमला हो गया था.

sameer wankhede

Back to top button