बॉलीवुड

कभी अजय देवगन के प्यार में पागल थीं कंगना रनौत, ‘सिंघम’ को दे डाली थी हाथ की नस काटने की धमकी

नशे में धुत होकर जब अजय देवगन के कमरे में घुस गई थी कंगना, दी हाथ की नस काटने की धमकी

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन और ‘बॉलीवुड क्वीन’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत दोनों ही हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं. बीते 30 सालों से जहां अजय देवगन फ़िल्मी दुनिया पर राज कर रहे हैं तो वहीं कंगना भी बॉलीवुड से बीते 15 सालों से जुड़ी हुई हैं.

अजय देवगन ने अपने जीवन में कई अभिनेत्रियों संग पर्दे पर रोमांस करने के अलावा असल ज़िंदगी में भी कई एक्ट्रेस संग इश्क लड़ाया है. वहीं कंगना का नाम भी करीब आधा दर्ज अभिनेताओं संग जुड़ चुका है. हालांकि क्या आप यह जानते हैं कि अजय देवगन और कंगना रनौत दोनों भी एक दूसरे को डेट कर चुके हैं.

ajay devgn and kangana ranaut

एक समय फिल्म इंडस्ट्री में अजय देवगन और कंगना रनौत के अफ़ेयर के चर्चे ख़ूब हुए थे. दोनों एक-दूसरे के करीब फिल्म में साथ काम करने के दौरान आ गए थे. बता दें कि अजय और कंगना की जोड़ी फैंस को फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में देखने को मिली थी. यह हिट फिल्म साल 2010 में प्रदर्शित हुई थी.

ajay devgn and kangana ranaut

कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और कंगना एक-दूसरे के प्रेम में कैद हो गए थे. धीरे-धीरे दोनों का रोमांस चरम पर पहुंच गया और दोनों के अफ़ेयर की ख़बरें भी सामने आने लगी. कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के इस कदर करीब आ गए थे कि शूटिंग के लिए सेट पर साथ आते थे और साथ जाते भी थे.

ajay devgn and kangana ranaut

अजय देवगन ने कंगना का उनके करियर में भी योगदान दिया. कहते हैं कि अजय की बदौलत ही ‘रास्कल’ और ‘तेज़’ जैसी फ़िल्में कंगना की झोली में आई थी. उस समय अजय देवगन कंगना को अपनी फिल्म में लेने के लिए निर्माता-निर्देशकों पर दबाव डालने लगे थे. लेकिन अजय के शादीशुदा होने के कारण दोनों का रिश्ता लंबा नहीं टिक सका था.

ajay devgn and kangana ranaut

अजय और कंगना के अफ़ेयर की ख़बरें फ़िल्मी गलियारों में उड़ने लगी तो अभिनेत्री और अजय की पत्नी काजोल तक भी पहुंची. इस बात से काजोल को बहुत गुस्सा आया और वे अजय पर भड़क गई. काजोल ने अजय पर भड़कते हुए उन्हें धमकी दे डाली. अजय से साफ़ शब्दों में काजोल ने कहा कि, उन्हें कंगना के साथ काम करना बंद करना होगा. अगर ऐसा नहीं हुआ तो वे अपने बच्चों के साथ घर छोड़ देंगी.

काजोल से मिली धमकी के बाद अजय, कंगना से दूर होने लगे. हालांकि कंगना इस बात से बेहद आहत थीं. इस बात से अजय और कंगना के रिश्ते में दरार आने लगी और दोनों के बीच मामला बिगड़ने लगा. इसी दौरान एक दिन शूटिंग ख़त्म होने के बाद शराब के नशे में धुत होकर कंगना, अजय के कमरे में चली गई.

ajay devgn and kangana ranaut and kajol

बताया जाता है कंगना ने बहुत शराब पी रखी थी और उन्हें कुछ भी सुध नहीं थी. वे अपने पैरों पर ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी. वे अजय से बात करने के लिए गई थी हालांकि अभिनेता ने उनसे कहा कि जब वे होश में होंगी तब बात करेंगे. लेकिन एक्ट्रेस नहीं मानी और उन्होंने अजय को धमकी देते हुए कहा कि अगर वो इस रिश्ते के बारे में नहीं सोचेंगे तो वह अपने हाथ की कलाई काट लेंगी. इसके साथ ही इन दोनों कलाकारों के रिश्ते का अंत भी हो गया था.

Back to top button