बॉलीवुड

VIDEO: सिया राम की आरती गाते नज़र आई आराध्या बच्चन, भक्ति भाव देख मन्त्र मुग्ध हुए अमिताभ

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय को उनके अभिनय के अलावा उनकी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. ऐश्वर्या राय काफी समय से फिल्मों से दूर है बावजूद इसके भी वह किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है. ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से 2007 में शादी रचाई थी. इसके बाद 2011 में उनके घर नन्ही परी आराध्या का जन्म हुआ था.

वर्तमान में आराध्या बॉलीवुड की टॉप पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है. लोग उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. एक्ट्रेस की बेटी जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाते है.

aaradhya bachchan

9 साल की आराध्या भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर आराध्या का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सिया राम का भजन गाती हुई नज़र आ रही है. आराध्या का यह वीडियो आराध्या बच्चन के फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया के यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

aaradhya bachchan

इस वीडियो में ऐश्वर्या और अभिषेक की लाड़ली पिंक कलर की फ्रॉक पहन अपने दोनों हाथों को जोड़कर सिया राम का भजन गा रही हैं. गाने के दौरान उनके चेहरे पर भक्ति के भाव भी साफ नजर आ रहे हैं. आराध्या को इस तरह भगवान की भक्ति में डूबा देख उनके फैन्स भी काफी खुश हैं. इतना ही नहीं लोग भी उनके संस्कारों की तारीफ़ करते थक नहीं रहे है.


आपको बता दें कि महानायक का परिवार हर त्यौहार को विधि-विधान और धूमधाम के साथ मनाता है. बच्चन परिवार की आस्था भी भगवान पर खूब है. ऐसे में आराध्या में परिवार के नज़र आ रहे संस्कारों को देख हर कोई उनकी तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है. 9 साल की आराध्या के इससे पहले कई अन्य डांस वीडियो भी वायरल हो चुके हैं. वीडियो में आराध्या अपनी हाइट को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है. महज 9 साल की उम्र में आराध्या अपनी मां के कंधों तक पहुंच गई हैं, ऐसे में फैन्स यह कहते नजर आए थे कि आराध्या की हाइट उनके पिता और दादा पर जाएगी.

aaradhya bachchan

बता दें कि हाल ही में आराध्या बच्चन अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, जिसके बाद वे खूब लाइमलाइट में भी आई थीं. हाल ही में वह अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय और पापा अभिषेक बच्चन के साथ पैरिस से लौटी है. इस दौरान उनकी एयरपोर्ट से ली गई तस्वीर देख लोगों ने ऐश्वर्या को ट्रोल कर दिया था.

दरअसल एयरपोर्ट पर ऐश ने हमेशा की तरह अपनी बेटी आराध्या का हाथ थाम रखा था. ऐसे में लोगों ने उन्हें ओवर प्रोटेक्टिव मदर का टैग दे दिया था.

aaradhya bachchan

ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही तमिल फिल्म ‘Ponniyin Selvan’ में अभिनय करने वाली हैं. सूत्रों की मानें तो वह अनुराग कश्यप की ‘गुलाब जामुन’ में भी काम कर सकती है. आखिरी बार ऐश्वर्या राय फिल्म ‘फन्ने खान’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर मुख्य किरदार में थे.

Back to top button