ब्रेकिंग न्यूज़

मुश्किल वक्त में इनसे मदद मांगते हैं NCB निर्देशक समीर वानखेड़े, पत्नी ने किया खुलासा

शाहरुख़ ने नशेड़ी बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर दबाव में हैं समीर वानखेड़े? पत्नी ने बताया सच

इन दिनों ड्रग्स मामले को लेकर सिर्फ़ शाहरुख खान का परिवार ही चर्चा में नहीं बना हुआ है, बल्कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के निर्देशक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां इसके पीछे की वजह है उनके द्वारा बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी। बता दें कि जबसे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है। उसके बाद से लगातार समीर वानखेड़े की हर ओर चर्चा हो रही है।

Sameer Vankhde Wife

इतना ही नहीं बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन ख़ान के ड्रग्स केस की जांच एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े कर रहे हैं। समीर ने एक टिप के आधार पर 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी की थी, जिसमें आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल आर्यन मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं ऐसे में सबकी निगाहें आज की सुनवाई और समीर वानखेड़े पर टिकी हुई हैं।

वहीं एनसीबी ऑफिसर पर पिछले कुछ दिनों से इस केस को लेकर काफी दबाव है और उन्होंने हाल ही में ये भी आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस उनपर नज़र रख रही है और उनका पीछा कर रही है। इसके अलावा एनसीबी पर भी तमाम तरह के आरोप लग रहे हैं। इन आरोपों के बीच अब समीर वानखेड़े की पत्नी ने जवाब दिया है।

Sameer Vankhde Wife

बता दें कि एक मीडिया ग्रुप से बातचीत करते हुए एनसीबी ऑफिसर की पत्नी और मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने कहा कि, “दबाव को हैंडल करने में समीर काफी अच्छे हैं। वो हमारे ऐतिहासिक लीडर्स से कनेक्टेड हैं। वे दुनिया के अलग-अलग लीडर्स के बारे पढ़कर बड़े हुए हैं।” लोग समीर को असल जिंदगी का सिंघम कहते हैं। इस बारे में क्रांति रेडकर ने कहा कि, “समीर के पिता एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर हैं। जब भी कोई परेशानी आती है या वो कोई फैसला नहीं ले पाते तो वो अपने पिता से बात करते हैं और वो उन्हें सही सलाह देते हैं।”

Sameer Vankhde Wife

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान के लिए आज का दिन बहुत अहम है, आज आर्यन की ज़मानत याचिका पर फिर सुनवाई होनी है। आर्यन की जमानत याचिका पहले भी तीन बार ख़ारिज हो चुकी है। इससे पहले 8 अक्टूबर को ज़मानत पर सुनवाई टाल दी गई थी जिसके बाद कोर्ट ने 13 अक्टूबर यानी आज की तारीख दी थी।

आर्यन ख़ान का केस अब तक सतीश मानशिंदे लड़ रहे थे, लेकिन अब उनका केस अमित देसाई देखेंगे। बता दें कि अमित देसाई वही वकील हैं जिन्होंने सलमान खान का हिट एंड रन केस देखा था।

Back to top button