बॉलीवुड

नशेड़ी बेटे की गिरफ्तारी से टूटे शाहरुख और गौरी ,ना ठीक से खा पा रहे हैं ना सो पा रहे हैं

शाहरुख और गौरी की इस वज़ह से रातों की उड़ी नींद

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख ख़ान इस वक्त बहुत मुश्किल वक्त से गुज़र रहे। जी हां इस बार मुसीबत शाहरुख खान पर नहीं, बल्कि उनके बेटे आर्यन पर आई है और किंग खान मजबूर हैं कि वो चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। बता दें कि शाहरूख अपने बेटे को बचाने के लिए जोर तो एड़ी-चोटी का लगा रहें, लेकिन मामला ही कुछ ऐसा है कि कुछ भी सही उनके लिहाज़ से नहीं हो रहा।

बता दें कि शाहरुख के बेटे आर्यन ख़ान इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। आर्यन की ज़मानत के लिए कोर्ट में चार बार अर्जी डाली जा चुकी है, लेकिन आर्यन अब तक रिहा नहीं हो पाए हैं। आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था, फिर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था।

aryan khan

इस नाज़ुक वक्त में किंग खान को बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट मिल रहा है, लेकिन शाहरुख और गौरी इस वक्त बहुत परेशान हैं। एक्टर के एक दोस्त ने बताया है कि वो ठीक से सो नहीं रहे हैं। हाल ही में शाहरुख के परिवार के एक करीबी दोस्त ने एक मीडिया ग्रुप से बात की और ‘मन्नत’ के अंदर का हाल बताया है। गौरतलब हो कि दोस्त ने बताया, “उन्हें (शाहरुख) इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि ये सब इतना लंबा खिंच जाएगा। जैसे ही इंडस्ट्री में ये खबर सामने आई, सब लोग हैरान रह गए।

शाहरुख ने तुरंत देश के सबसे बेस्ट एक्सपर्ट्स से लीगल सलाह ली और फिर सतीश मानशिंदे को अप्रोच किया गया। सतीश मानशिंदे ने शाहरुख को भरोसा दिलाया कि वो आर्यन को जल्दी ज़मानत दिलवा देंगे, लेकिन कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी ख़ारिज कर दी जिससे ख़ान परिवार हैरान रह गया।”

Aryan Khan

वहीं सूत्रों ने बताया कि शाहरुख और गौरी ठीक से सो नहीं पा रहे हैं। वो लगातार इस केस का फॉलोअप ले रहे हैं और एनसीबी से बात कर के अपने बेटा का हालचाल ले रहे हैं। भले ही उनकी बात सीधे आर्यन से नहीं हो पाती है, लेकिन उनकी उन्हें बेटे की खैरियत दे दी जाती है। गौरी और शाहरुख की तबीयत जानने के लिए रोज़ उन्हें तमाम कॉल्स आ रहे हैं।

किंग ख़ान का परिवार यहां के लीगल सिस्टम और होने वाली देरियों से बहुत निराश हैं। आपको बता दें कि 13 अक्टूबर को आर्यन की ज़मानत अर्जी पर फिर से सुनवाई होने वाली है। ऐसे में कल यानी 13 अक्टूबर को यह पता चलेगा कि शाहरुख की परेशानियां बढ़ती है या घटती। ऐसे में आप कल तक का करिए इंतजार और आर्यन के मामले में आपकी क्या राय है हमें अवश्य बताएं।

Back to top button