बॉलीवुड

अजय देवगन की हीरोइन ने एक साल बाद किया माँ बनने का खुलासा, वजह आपको हैरान कर देगी

अजय देवगन की 'दृश्यम' पत्नी बन गई माँ, एक साल तक इस वजह से सबसे छुपाई ये बात, देखें वीडियो

ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम में अभिनेता अजय देवगन के साथ नजर आईं अभिनेत्री श्रिया सरन की प्रेग्नेंसी को लेकर कई सारी अफवाहें चल रही थीं. अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी तरफ से इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर इस राज से पर्दा हटा दिया है. उन्होंने खुलासा किया है कि 2020 में वह एक बेटी की मां बन चुकी हैं. उन्होंने 11 अक्टूबर को इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने इस खुशखबरी को अपने फैंस संग सोशल मीडिया पर अब शेयर किया है.

shriya saran

shriya saran

 

एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे वह अपनी बेटी और पति एंड्रू के साथ काफी खुश दिखाई दे रही हैं. अभिनेत्री ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, हैलो दोस्तों, साल 2020 में मेरा क्वारंटीन बेहद खूबसूरत और यादों से भरा रहा. एक तरफ जहां पूरी दुनिया में उथल-पुथल मची हुई थी, वहीं हमारी दुनिया पूरी तरह से बदल चुकी थी. हमारी दुनिया में उस समय एडवेंचर, एक्साइटमेंट और लर्निंग साथ-साथ थी. हमारी दुनिया में एक परी आई. हम भगवान को इसके लिए धन्यवाद करते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

आपको बता दें कि अभिनेत्री श्रिया ने एंड्रू कोश्चिव से चोरी-छुपे राजस्थान में 2018 में शादी की थी. दोनों पहली बार मालदीव में मिले थे, पिछले काफी समय से उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही थी. शादी के बाद वे अपने पति के साथ स्पेन के बर्सिलोना में रहती थीं. मगर वह 2020 में ही बार्सिलोना, स्पेन छोड़कर वापस मुंबई शिफ्ट हो चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

बता दें कि श्रिया के पति एंड्रू एक रशियन टेनिस प्लेयर और आंत्रप्रेनर हैं जो कि बार्सिलोना के रहने वाले है. अब एंड्रू श्रिया के साथ भारत में रहने आ चुके है. एक इंटरव्यू के दौरान श्रिया ने एंड्रू की तारीफ करते हुए कहा था, भगवान ने मुझ पर काफी मेहरबानी की जो मुझे एंड्रू जैसा सपोर्टिव पार्टनर दिया. उनके लिए पति से ज्यादा पार्टनर शब्द अच्छा है. वह मेरे काम की इज्जत करते हैं. जब भी मैं तनाव में रहती हूँ तो वह मुझे तसल्ली और सहारा देते है.

shriya saran

आपको बता दें कि श्रिया साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने साल 2001 से अपने करियर की शुरुआत की थी. श्रिया की पहली हिंदी फिल्म तुझे मेरी कसम थी, जिसमें वह जेनेलिया और रितेश देशमुख के साथ नजर आई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस साल 2007 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म आवारापन में दिखाई दी थी. इसके अलावा वे बॉलीवुड के कई सारे आइटम सांग्स का भी हिस्सा रही है. उन्हें अजय देवगन की फिल्म दृश्यम से बड़ी कामयाबी और पहचान मिली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

श्रिया को आखरी बार हिंदी फिल्म सब कुशल मंगल थी. फिलहाल वह कुछ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं, जिसमें फिल्म RRR भी शामिल है.श्रिया सरन ने मानम (2014), शिवाजी द बॉस (2007), छत्रपति (2005), तुझे मेरी कसम (2003), थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम (2004), बाबुल (2006), दृश्यम (2015) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना अभिनय दिखाया है.

Back to top button