बॉलीवुड

पाकिस्तान में ट्रेंड कर रही है कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी, एक्ट्रेस ने कहा देशद्रोही सिर्फ भारत..

'थलाइवी' से दुनिया में छाई कंगना रनौत, कई देशों सहित पाकिस्तान में भी खूब देखीं जा रही है फिल्म

देश में कोरोना वायरस के कारण बहुत कुछ रुका हुआ था. पिछले एक साल से सिनेमाघर भी ठप पड़े हुए थे. सिनेमाघरों के खुलते ही बॉक्स-ऑफिस पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी है. पहली है अक्षय कुमार की बेल-बॉटम और दूसरी है कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म ‘थलाइवी’. पहले हफ्ते में तो दोनों ही फिल्मे कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी. लेकिन ओटीटी प्लेटफोर्म्स पर फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने इन फिल्मों में खूब दिलचस्पी दिखाई. कंगना की फिल्म थलाइवी भारत के बाद वर्ल्ड वाइड भी रिलीज की गई है. वर्ल्ड वाइड रिलीज़ के साथ ही इस फिल्म ने तहलका मचा के रख दिया है.

kangana ranaut

फिल्म को मिल रहे इस तरह के जबरदस्त रिस्पॉन्स से एक्ट्रेस कंगना की ख़ुशी का भी कुछ ठिकाना नहीं है. कंगना की ये फिल्म हर मुल्क में धूम मचा रही है. अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर से जुड़े स्क्रीनशॉट्स शेयर कर यह बात सभी को बताई. कंगना की फिल्म थलाइवी हर देश में OTT प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रही है तो वहीं फिल्म में कंगना का लुक और अभिनय भी चर्चा का विषय बन रहा है. इतना ही नहीं भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी उनकी फिल्म ट्रेंड कर रही है. इसे लेकर कंगना ने जो रिएक्शन दिया है वो भी काफी वायरल हो रहा है.

kangana ranaut

कंगना ने लिखा है, ‘फिल्म थलाइवी पाकिस्तान समेत कई देशों में टॉप पर ट्रेंड हो रही है. कला की कोई सीमा नहीं होती है. भारत की तरफ से ढेर सारा प्यार’. एक्ट्रेस ने इसके साथ ही मजाकिया अंदाज में ये भी लिखा कि ‘जानकर तसल्ली हुई, देशद्रोही सिर्फ इसी देश में नहीं हैं. उन्होंने अपने इस कैप्शन के साथ हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं. इंस्टाग्राम पर डली उनकी ये स्टोरी काफी वायरल हो रही है. उनके फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे है.

kangana ranaut

गौरतलब है कि ‘थलाइवी’ में कंगना रनौत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के फिल्म अभिनेत्री से लेकर राजनेता बनने तक के जीवन को फिल्माया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा के कुछ अन्य अहम सितारों ने भी अभिनय किया है. कंगना की फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है. उनकी इस फिल्म और उनके अभिनय की हर तरफ तारीफ़ हो रही है. साउथ के स्टार रजनीकांत भी उनकी तारीफ़ कर चुके है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)


कंगना की इस फिल्म ‘थलाइवी’ को एएल विजय ने निर्देशित किया है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो फिल्म ने साउथ इंडिया में ही ज्यादा कमाई की है. उत्तर भारत में फिल्म उम्मीद के मुताबिक नहीं चल सकी. फिल्म ‘थलाइवी’ की ओपनिंग ही सुस्त रही थी. फिल्म ने पहले दिन बहुत निराशाजनक प्रदर्शन किया था. इसका प्रमुख कारण यह भी था कि, उनकी फिल्म को देश भर में ज्यादा स्क्रीन नहीं मिली थी. कंगना की ये बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म हिंदी वर्जन से पहले दिन सिर्फ 25 लाख रुपये ही कमा पाई थी. बता दें कि हाल ही में कंगना ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मुलाकात की. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Back to top button