बॉलीवुड

कभी चैन खुली पेंट तो कभी मोज़े की ब्रा, 24 साल की उर्फी जावेद पहनती है ऐसे-ऐसे अजीबों-गरीब कपड़ें

इस साल पहली बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ शुरू हुआ था. इसमें आए सभी कंटेस्टेंट ने सुर्खियां बटोरी थी. मगर इन सब के बीच एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने सभी को अपने जलवों से हैरान कर दिया था. उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनीं हुईं हैं. एक्ट्रेस अपने पहनावे के कारण सुर्खियां बटोरती रहती है. इस शो के खत्म होने के बाद से उर्फी पैपराजी की फेवरेट स्टार बनीं हुई हैं.

ऐसा लगता है जैसे ही एक्ट्रेस घर से बाहर निकलती है फोटोग्राफर उनको ही फॉलो करते है. अब एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल रही है. लोग उनकी एक-एक तस्वीर को निकालकर वायरल कर रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

अब बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी एक्साइटमेंट का कारण भी बताया है. आपको बता दें कि, आने वाले 15 अक्टूबर को एक्ट्रेस का जन्मदिन है. एक्ट्रेस अपने जन्मदिन के लिए काफी उत्साहित भी है. उर्फी इस बार 25 साल की पूरी होने वाली हैं.

urfi javed

वही उर्फी जावेद के इस नए वाले लुक की बात करें तो उर्फी छाई स्लिट गाउन में बेहद शानदार नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को हाई हील्स के साथ पूरा किया है. फोटोशूट हो या फिर कोई इवेंट उर्फी हमेशा ही अपने डेरयिरंग लुक और फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले उर्फी एयरपोर्ट पर सरेआम अपनी ब्रा दिखाती नजर आई थीं, हर कोई उन्हें इस तरह देखते ही रह गया था.

urfi javed

urfi javed

उसके बाद उन्होंने मोजों से बनी ब्रा पहनकर इंटरनेट पर सनसनी फैला दी थी. उसके बाद एक्ट्रेस एक बार फिर एयरपोर्ट पर बेहद अजीबोगरीब ड्रेस में दिखी थी. उन्होंने जो टॉप पहना था उससे ब्रा साफ दिख रही थी. साथ ही जो पैंट कैरी की, उसकी भी आधी चैन खुली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

एक्ट्रेस को कई लोग उनके बोल्ड फैशन सेंस की वजह से ट्रोल भी करते रहते हैं. इस मसले में एक्ट्रेस को लगता है कि उनके साथ काफी भेदभाव किया जा रहा है. उन्होंने अपनी बात रखने के लिए कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह कह रही हैं, ‘मैंने बिकिनी पहनी तो मैं चीप बन गई और मेरी स्किन सभी को दिख रही है, लेकिन जब स्टारकिड बिकिनी पहनते हैं, तो वे बेहद बोल्ड और हॉट लगते हैं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी ने एक यूजर के कमेंट पर करारा रिप्लाई किया था. उस यूजर ने लिखा था, ‘आप की इस बदसूरती का राज क्या है?’ इस पर उर्फी ने पलटवार करते हुए लिखा, ‘आपकी खराब अंग्रेजी.’

urfi javed

इसके पहले उर्फी ने कुछ दिनों पहले एक निजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया था. लोग उनके बारे में बात करने के बजाय उनके कपड़ो को लेकर चर्चा करते हैं. लोग उन पर पब्लिसिटी पाने का इल्जाम लगाते है. इस पर उन्होंने कहा था, अगर उन्हें पब्लिसिटी करना होती तो वह एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के ही जाती. एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मेरा वजूद सिर्फ कपड़ों तक ही सीमित नहीं है. लोग मेरे बारे में बात क्यों नहीं करते हैं. मैं जैसे भी कपड़े पहनूं लोग खराब कमेंट ही करते हैं. ’

Back to top button