बॉलीवुड

ऐश्वर्या ने फिर आराध्या संग करी वही हरकत, देखकर लोगों ने ले ली क्लास, अभिषेक की हुई तारीफ

एक माँ अपने बच्चे से बेहद प्यार करती है। वह उसकी खुशी और सलामती के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। जब भी बच्चे पर मुसीबत आती है तो मां उसकी ढाल बनकर खड़ी हो जाती है। उसकी पूरी कोशिश यही होती है कि उसका बच्चा सुरक्षित रहे। फिर बच्चा कितना भी बड़ा हो जाए वह उसका पल-पल पर ख्याल रखना नहीं छोड़ती है। बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी एक ऐसी ही मां है।

abhishek bachchan

ऐश्वर्या और अभिषेक ने 2007 में शादी रचाई थी। इसके बाद 2011 में आराध्या का जन्म हुआ था। वर्तमान में आरध्या बॉलीवुड के टॉप पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। लोग उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। वे जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। हाल ही में वह अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय और पापा अभिषेक बच्चन के साथ पैरिस से लौटी।

Aishwarya Rai Bachchan

दरअसल ऐश्वर्या कुछ दिनों पहले लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लेने पैरिस गई थी। इस दौरान वह अपने साथ बेटी आराध्या और पति अभिषेक को भी ले गई थी। इस तरह ये उनकी एक वैकैशन ट्रिप भी थी। कोरोना महामारी के चलते वे पिछले दो सालों से अपने परिवार संग विदेश छुट्टियां मनाने नहीं गई थी। इसलिए इस बार वे जब अपने काम के सिलसिले में गई तो बेटी और पति को भी साथ ले गई।

amitabh bachchan birthday

काम खत्म करते हुए ऐश्वर्या सोमवार (11 अक्टूबर) मुंबई वापस लौटी। सौभाग्य से इसी दिन उनके ससुर अमिताभ बच्चन का जन्मदिन भी है तो उनके आने की टाइमिंग एकदम सही रही। हालांकि मुंबई एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ ऐसी हरकत कर दी कि लोगों ने उनकी क्लास ले ली। दरअसल एयरपोर्ट पर ऐश ने हमेशा की तरह अपनी बेटी आराध्या का हाथ थाम रखा था। ऐसे में लोगों ने उन्हें ओवर प्रोटेक्टिव मदर का टैग दे दिया।

एक शख्स ने कमेंट कर लिखा कि ‘ऐश्वर्या हमेशा ओवरप्रोटेक्टिव मां बनी रहती हैं, लेकिन कभी-कभी ये ज्यादा हो जाता है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने ऐश का पक्ष लेते हुए लिखा ‘ ऐश्वर्या ओवरप्रोटेक्टिव हैं तो मैं उनको दोष नहीं दूंगी। मेरे बच्चे को प्रेस ऐसे घेरे तो मैं भी डर जाऊंगी।’ वहीं एक महिला यूजर ने अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए लिखा ‘काश हर लड़की का अभिषेक जैसा हसबैंड हो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

इस दौरान अभिषेक के हाथ में बैंडेज भी लगी दिखी। वे जब मुंबई से पैरिस गए थे तब भी उनके हाथ में बैंडेज लगी थी। इसका मतलब ये हुआ कि उनके हाथ की चोट अभी भी ठीक नहीं हुई। वहीं ऐश्वर्या की बात करें तो वह एयरपोर्ट पर ब्लैक आउटफिट और श्रग के साथ दिखाई दी। इस लुक में वे काफी अच्छी लग रही थी।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बताते चलें कि लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लेने के बाद ऐश्वर्या अपनी फैमिली के साथ दुबई भी गई थी। काम की बात करें तो ऐश्वर्या जल्द ही मणि रत्नम की साउथ फिल्म ‘पोंनियिन सेल्वन’ में दिखाई देंगी। वहीं उनके पति अभिषेक को हम बॉब बिस्वास और दसवी जैसी आगामी फिल्मों में देख सकेंगे।

Back to top button