देखें तो कैसे राजदीप सरदेसाई ने आतंकी बुरहान की तुलना भगत सिंह से की, शर्म करो राजदीप !!

कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा मारे गये इनामी आतंकी बुरहान की तुलना भगत सिंह से कर राजदीप सरदेसाई ने अपनी घटिया मानसिकता का परिचय दे दिया,बुरहान आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन का कमांडर था जो सोशल मीडिया के जरिये कश्मीरी युवकों के दिमाग में जहर भरता था.

देखें तो कैसे राजदीप सरदेसाई ने आतंकी बुरहान की तुलना भगत सिंह से की, शर्म करो राजदीप !!

इस आतंकी के सर के उपर 10 लाख का इनाम भी था,आतंकी की मौत के विरोध में सैकड़ों कश्मीरी सड़क पर उतर आये और उग्र प्रदर्शन भी कर रहे हैं,भारतीय सुरक्षा बल के जवानों पर पथराव भी किया गया,घाटी में इस आतंकी को तगड़ा समर्थन भी मिलता रहा जिससे इसके हौसले बुलंद थे.

लेकिन आख़िरकार भारतीय सेना ने अपना दम दिखाते हुए बुरहान समेत तीन आतंकियों को ढेर कर दिया,बुरहान की मौत के बाद उसके समर्थकों ने इतना उत्पात मचाया की अमरनाथ यात्रा कुछ दिनों के लिए रोकनी पड़ गयी,आतंकियों के आका पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज सरीफ ने बुरहान की मौत पर अपना दुख भी प्रकट किया,वैसे नवाज सरीफ का दुखी होना तो लाजिमी है आखिर आतंकियों को समर्थन देना ही तो पाकिस्तान का काम रहा है आज तक लेकिन ऐसे वक़त में राजदीप सरदेसाई का ये घटिया बयां शर्मनाक है,ये आतंकी रोज हमारे देश के जवानों को शहीद करते हैं तब इन बेशर्म पत्रकारों को क्या सांप सूंघ जाता है? अब जब हमारे जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया तो इनको इनकी छाती पर सांप क्यों लोट रहा है?

अगले पेज पर जानें अधिक

Leave a Reply

Your email address will not be published.