मोदी ने दी मिडिया को चेतावनी: आतंकी बुरहान को हिरो न बनाये

जम्मू-कश्मीर में हुए हिंसक आतंकी घटनाओं और प्रदर्शनों को लेकर पीएम मोदी ने मंगलवार को 7आरसीआर में बैठक बुलाई। यह बैठक तक़रीबन 2 घंटे चली। पीएम मोदी ने बैठक के दौरान घाटी में शांति बनाए रखने की अपील की और राज्य सरकार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।

पीएम मोदी ने बैठक में राज्य सरकार को हालात का सामना बेहतर तरीके से करने को कहा है। साथ ही केंद्र सरकार की पूरी मदद मिलने का भी आश्वासन दिया है।

स्विस बैंक को प्रधानमंत्री मोदी ने दिया बड़ा झटका, कर दी बैंक की हालत खराब !!

पीएम ने साफ कहा कि बुरहान वानी एक आतंकवादी था उसको बड़ा नेता नही बनाया जाए। उसे आतंकी के तौर पर ही देखा जाए।

पीएम ने कहा कि पत्तथरबाजी करने वाले युवाओं से राज्य सरकार निपट लेगी। पीएम ने कहा की सुरक्षा ठिकानो और सुरक्षा कर्मियों पर हमलों से सख्ती से निपटा जाएगा।

बहुत से लोगों को लगता है भी है की देश मैं बहुत सारे देशद्रोही मिडीया हैं और आतंकवाद का समर्थन करते हैं . इसी कडी मैं  NDTV  जैसे मिडिया बुरहान वानी को इनोसेंट और विक्टिम ऑफ़ स्टेट कह रहा है और साथ ही कह रहा है कि बुरहान वानी ने कभी बन्दूक तक नहीं उठाई..

यहां ये सवाल भी उठता है की   NDTV ये क्यों कह रहा है.. सवाल ये भी है कि इनफार्मेशन एंड ब्राडकास्टिंग मिनिस्ट्री इसका संज्ञान क्यों नहीं ले रही। इसी तरह भारत मैं बहुत से मिडिया हैं जिन्हे PRESSTITUTES   कहा जाता है.

अधिक जानें अगले पेज पर :