बॉलीवुड

पति के साथ भैंस नहलाने नदी पर गई थी सपना चौधरी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि लोग देखते रह गए

बिग बॉस की प्रतिभागी और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. आज देश भर में उनके दीवाने है. सपना अपने यूनिक डांस स्टाइल की वजह से देश भर में जानी जाती है. आज सपना हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती है. सपना चौधरी की पॉपुलेरिटी का अंदाजा आप महज इस बात से लगा सकते है कि उनका डांस शो देखने के लिए लोग एक राज्य से दूसरे राज्य तक में चले जाया करते है.

इस बार सपना किसी और वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी है. सपना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर भैंस को नहलाते हुए एक मजेदार वीडियो डाला है. यह वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. उनके फैंस इस वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस पर कमेंट भी कर रहे है.

सपना द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बहुत सारी भैंस एक पोखर में आराम से नहा रही हैं और किनारे पर सपना चौधरी बैठी हुई हैं. यह वीडियो पांच मिनिट का है मगर इसमें कुछ ऐसा नज़र आता है, जिसे देख हर कोई लोट-पोट होकर हंस रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि किनारे पर बैठीं सपना एक भैंस को अपने पास आने के लिए कहती हैं. मगर उन्हें भैंस की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं मिलता है. इसपर नाराज सपना कहती हैं कि ‘मैं भी तेरी कुछ लगती हूं. वीरा ही वीर लगता है तेरा?’ इसके बाद भी भैंस हिलती तक नहीं है. वीडियो में ये सीन काफी मजेदार प्रतीत होता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


इस वीडियो में आप देख सकते है कुछ ही सेकंड बाद फ्रेम में सपना चौधरी के पति वीर साहू नजर आते हैं. वीर साहू जब भैंस को आवाज लगाते हैं तो तुरंत ही भैंस उनके पास पहुंच जाती है. इसके बाद सपना चौधरी अपने पति से पूछती हैं कि उन्हें कैसा लग रहा है. वीर साहू जवाब देते है कि, बहुत ही अच्छा. फिर सवाल होता है तारा (एक भैंस का नाम) से इतना प्यार क्यों हैं. उन्हें जवाब मिलता है, ये मेरी महबूबा है. दो पैर वालों से चार पैर वाले ज्यादा अच्छे हैं.

इस वीडियो पर अब उनके फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, पानी में से भैंस का बाहर निकलना उतना ही ज्यादा मुश्किल है जितना किसी औरत का ब्युटी पार्लर से बाहर आना.

इसके पहले सपना चौधरी उस समय चर्चा में आ गई थी जब उन्होंने अपने बेटे का नाम रखा था. 4 अक्टूबर को पिछले साल वह मां बनीं थी. बेटे के एक साल होने पर उन्होंने अपने बेटे का नाम सभी को बताया था. सपना के लाल के नाम के रिवील होने के बाद अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को ट्रोल कर रहे थे. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने बेटे का नाम पोरस रखा है. उन्होंने एक वीडियो क्लिप शेयर कर बेटे की झलक दिखाई और नाम का खुलासा किया. ये नाम सुनने के बाद यूजर्स ने सैफ अली खान और करीना कपूर को उनके बेटों के नाम रखने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

Back to top button