बॉलीवुडसमाचार

क्रूज ड्रग्स मामला: ऐसी जगह ड्रग छुपा कर ले गई थी मुनमुन धमेचा, जहां कोई सोच भी नहीं सकता

कोर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले (Cruise Drugs Case) में रोज नए-नए खुलासे होते जा रहे है. NCB ने इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा सहित कई आरोपियों को हिरासत में लिया था. हालांकि ये तीनों नाम बड़े है इसलिए बार-बार इन्ही की चर्चा हो रही है. अब कोर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले (Cruise Drugs Case) से जुड़ा एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, ड्रग्स को ऐसे छुपाया गया है, जिससे किसी को भी ऐसे ड्रग्स छुपाने का शक न हो.

मुंबई में कोर्डेलिया क्रूज पर आयोजित ड्रग पार्टी से हिरासत में ली गई मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) के पास से जो ड्रग्स पिल्स बरामद की गई थी, उस ड्रग्स को मुनमुन ने सैनिटरी पैड में छुपाया हुआ था. क्रूज में किए गए एनसीबी (NCB) के सर्च ऑपरेशन के दौरान मुनमुन के कमरे की तलाशी में एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता हैं कि क्रूज से पकड़ी गई आरोपी मुनमुन धमेचा ने कैसे सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स पिल को छुपा रखा था.

आपको बता दें कि, मुबंई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने शुक्रवार को अरबाज सेठ मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और एक अन्य आरोपी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. इस पूरे मामले में नाइजीरियन व्यक्ति चिनेडु इग्वे समेत कुल 18 लोगों को हिरासत में लिया गया था. इग्वे को मुंबई की कोर्ट द्वारा 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा गया है.

एनसीबी ने अपने पक्ष में कहा है कि, नाइजीरियन नागरिक को एक्स्टेसी की 40 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों की माने तो इस क्रूज पर मुनमुन के नाम से एक भी कमरा बुक नहीं किया गया था. पार्टी का आयोजन करने वालों ने उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया था.

गौरतलब है कि, एनसीबी की टीम ने गोवा जा रहे कोर्डेलिया क्रूज पर 2 अक्टूबर को छापा मारा था और क्रूज से ड्रग्स जब्त होने का दावा भी किया था. इस मामले में अब तक कुल 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एनसीबी के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा था कि नाइजीरियाई नागरिक चिनेदु इग्वे को उपनगरीय अंधेरी से बुधवार को हिरासत में लिया गया था. उसके पास से एक्स्टसी की 40 गोलियां मिलीं थी.

इसके साथ ही NCB ने उपनगरीय पवई से अचित कुमार को भी गिरफ्तार किया था और उसके पास से थोड़ी मात्रा में ‘हाइड्रोपोनिक वीड अथवा ​​मल्टी-स्ट्रेन कैनबिस’ बरामद हुई थी. NCB ने अपनी इस छापेमारी कार्यवाही के दौरान 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां, 5 ग्राम एमडी और 1.33 लाख रुपए नकद जब्त करने का दावा किया है. एनसीबी की टीम ने पुख्ता जानकारी मिलने के बाद छापा मारा था. इस रेड में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया है.

आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद से ही यह मामला हाई प्रोफाइल बन चुका है. मीडिया से लेकर राजनितिक पार्टियों तक की इस पर नज़र बनी हुई है. शाहरुख खान ने बेटे को जमानत दिलाने के लिए जाने माने वकील सतीश मानशिंदे को हायर किया है. हालांकि एक हफ्ते बाद भी आर्यन को जमानत नहीं मिली है.

Back to top button