बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ ने खरीदा एक नया 8 बेडरूम का लक्जरी अपार्टमेंट, देखें आलीशान घर की शानदार तस्वीरें…

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। जी हां उन्हीं के नक़्शे-कदम पर उनके बेटे टाइगर श्रॉफ भी चल निकले हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के यंग एक्टर हैं। जिनकी काफ़ी फैन-फॉलोइंग है और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होनें बहुत कम समय में बॉलीवुड में ऊंची छलांग लगाई है।

Tiger Shrof

बता दें कि टाइगर श्रॉफ भले ही स्टार किड हैं, लेकिन पिता जैकी श्रॉफ की छवि से हटकर टाइगर ने अपने दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। बॉलीवुड में यंग स्टार्स की लिस्ट में टाइगर सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता हैं।

इतना ही नहीं आपको बता दे कि, टाइगर ने अपनी जिंदगी में ऐसा वक्त भी देखा है जब उन्हें मजबूरन जमीन पर सोना पड़ा था। जी हां एक समय उनके घर का सारा फर्नीचर तक बिक गया था। लेकिन आज टाइगर 104 करोड़ की नेट वर्थ वाले एक्टर हैं। ग़ौरतलब हो कि टाइगर अपने कमाई के ज्यादातर पैसें प्रापर्टीज लेने में खर्च करते हैं और आज उनके पास खुद के कई घर और एक आलीशान फार्महाउस हैं। उनकी कार कलेक्शन भी बेहद शानदार है। तो आइए आज हम आपको बताते हैं टाइगर के प्रापर्टीज के बारे में…

Tiger Shrof

मालूम हो कि हाल ही में टाइगर के प्रापर्टीज की लिस्ट में एक और आलीशान घर शामिल हुआ हैं। टाइगर ने मुंबई में अपने लिए एक और नया आशियाना बनाया है। वहीं खास बात ये है कि उन्होंने अपना ये आशियाना मुंबई के सबसे महंगे इलाके में खरीदा है और जिसकी वजह से हर तरफ उनकी ही चर्चा सुनने को मिल रही हैं।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने यह घर मुंबई के खार वेस्ट में रुस्तमजी पैरामाउंट में लिया है। इस इलाके की गिनती सबसे महंगे इलाकों में होती है। यह एक अल्ट्रा-एक्सक्लूसिव और सेफ गेटेड कम्युनिटी है जहां टाइगर ने 8 बीएचके का अपार्टमेंट लिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि उनका ये नया आशियाना तमाम लग्जरी सुविधाओं से लैस है। वहीं मालूम हो कि टाइगर के इतने बड़ा घर लेने के पीछे का मकसद है उनका परिवार। इस 8-बीएचके अपार्टमेंट में टाइगर अपने पूरे परिवार के साथ रहेगें। जी हां टाइगर ने अपनी कमाई से अपने इस ड्रीम हाउस को खरीदा है जिसकी कीमत लगभग 31 करोड़ बताई जा रही है।

बता दे कि, पिछले दिनों टाइगर ने अपने माता-पिता और बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ इस नए घर में गुपचुप तरीके से गृहप्रवेश भी कर लिया हैं। वहीं इस बात की जानकारी टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने दी है। कृष्णा के मुताबिक वो लोग इस नए अपार्टमेंट में काफ़ी पहले ही शिफ्ट हो गए थे। इसके लिए एक छोटी और बेहद ही निजी रूप से पूजा भी रखी गई थी। इसके साथ ही कृष्णा ने ये भी बताया कि, वो घर में प्रवेश करने वाली पहली सदस्य थीं, क्योंकि उनके पंडित ने परिवार को ऐसा करने की सलाह दी थी।

Tiger Shrof

इसके अलावा खबरों की मानें तो टाइगर ने अपने इस घर को जॉन अब्राहम के भाई एलेन से डिजाइन करवाया है। एलेन अब तक कई सेलेब्स के घर को डिजाइन कर चुके हैं। वहीं इस घर का इंटीरियर टाइगर की माँ आयशा श्रॉफ ने तैयार किया है और इसे पूरा करने में उन्हें तीन से चार महीने लगे हैं। टाइगर के इस नए घर में  जिम, गेम रूम, स्विमिंग पूल जैसी तमाम लग्जरी सुविधाएं हैं। इतना ही नहीं टाइगर के इस आशियाने से अरब सागर का खूबसूरत नज़ारा भी दिखता हैं जो उनके इस काम्प्लेक्स में चार चांद लगाने का काम करता हैं।

Tiger Shrof

कार्टर रोड पर 4 बीएचके अपार्टमेंट…

Tiger Shrof

वहीं मालूम हो कि टाइगर का एक 4 बीएचके का अपार्टमेंट कार्टर रोड पर भी है। इस घर में टाइगर के मम्मी-पापा जैकी और आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ रहते थे। टाइगर का ये घर भी शानदार है। उनका ये घर भी सी-फेसिंग है।

खंडाला में भी आलीशान फार्महाउस…

Tiger Shrof

श्रॉफ फैमिली का एक हॉलीडे होम खंडाला में भी हैं। जो किसी 5 स्टार रिसॉर्ट से कम नहीं है। अक्सर परिवार का कोई ना कोई सदस्य रिलैक्स करने फार्म हाऊस चला जाता है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। टाइगर का यह फार्म हाउस चारों तरफ से खुले मैदान और पहाड़ों से घिरा हुआ हुआ है।

वहीं आख़िर में बता दें कि प्रापर्टीज के अलावा टाइगर श्रॉफ लग्ज़री गाड़ियों के भी बेहद शौकिन हैं। उनके पास बीएम डब्लू- 5 सीरीज, 1 करोड़ की कीमत वाली बीएमडब्लू एम- 5, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, टोयोटा इनोवा जैसी महंगी गाडियां भी हैं।

Tiger Shrof

Tiger Shrof

Back to top button