बॉलीवुड

रणवीर सिंह के गाने पर जमकर थिरकी ऐश्वर्या की 9 साल की बेटी, Video देख तालियां पीटते रहे फैंस

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और गुजरे दौर की अदाकारा जया बच्चन की पोती एवं हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन एक बेहद चर्चित और लोकप्रिय स्टार किड है. बच्चन परिवार का हर एक सदस्य लगातार सुर्ख़ियों में रहता है हालांकि 9 साल की आराध्या भी अक्सर लाइमलाइट लूट ले जाती है.

aishwarya rai

 

फिलहाल सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में है. आराध्या का एक डांस विदडो सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है जिसमें आराध्या बेहद शानदार तरीके से डांस कर रही है और उनका डांस देखकर फैंस भी हैरान है.

aaradhya bachchan

कभी अपने माता-पिता के साथ एयरपोर्ट पर आराध्या नज़र आती है तो कभी किसी इवेंट में उन्हें देखा जाता है लेकिन इस बार उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

aaradhya bachchan

आराधय बच्चन नन्ही परी के रुप में धमाकेदार डांस प्रस्तुति दे रही है. आराध्या का डांस देखकर स्टेज के सामने बैठे लोग भी ख़ूब खुश हो रहे हैं और उन्हें ख़ूब चीयर कर रहे हैं. वहीं तालियों से ऐश्वर्या और अभिषेक की लाड़ली का हौंसला बढ़ा रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस का ऐसा ही हाल है.

aaradhya bachchan

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो आराध्या के फैन क्लब द्वारा साझा किया गया है. वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन फैंस को काफी पसंद आ रहा है. माना जा रहा है कि बच्चन परिवार की लाड़ली बेटी अपने स्कूल के फंक्शन में डांस कर रही हैं. उनके साथ स्टेज पर और भी ढेरों बच्चे मौजूद है लेकिन सभी की निगाहें आराध्या के दिल जीतने वाले डांस पर टिक जाती है.

अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ के गाने ‘अपना टाइम आएगा’ पर पिंक कलर की फ्रॉक पहने आराध्या झूम रही हैं. वहीं बीच-बीच में और भी कई गाने बज रहे हैं. वायरल वीडियो पर फैंस कमेंट कर आराध्या की ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं और इस वीडियो को ख़ूब पसंद भी किया जा रहा है.

aishwarya rai

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने कुछ समय की डेटिंग के बाद साल 2007 की शुरुआत में सगाई कर ली थी. वहीं कुछ महीनों के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. कपल की शादी में सिनेमा जगत के दिग्गज़ों का जमावड़ा लगा था.

aishwarya rai and abhishek bachchan

शादी के 4 सालों के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक ने बेटी आराध्या का स्वागत किया था. आराध्या का जन्म साल 2011 में हुआ था. गौरतलब है कि इन दिनों आराध्या अपने माता-पिता के साथ पेरिस गई हुई है.

Aishwarya-Rai with family

Back to top button