बॉलीवुड

बेटा आर्यन जेल में, लेकिन विक्की कौशल से क्यों ख़फ़ा है शाहरुख़ ? सामने आई बड़ी वजह : Video

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस सप्ताह के मेहमान अभिनेता विक्की कौशल और फिल्म निर्देशक शूजित सरकार होंगे. बता दें कि इस आगामी एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है और इसके प्रोमो वीडियो भी ख़ूब वायरल हो रहे हैं. फैंस को अब विक्की और शूजित वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार है.

vicky kaushal on the kapil sharma show

आपको पहले जानकारी के लिए बता दें कि, इन दिनों विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म सरदार उधम सिंह (Sardar Udham Singh) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो कि फैंस द्वारा ख़ूब पसंद किया गया था वहीं जल्द ही फिल्म भी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

vicky kaushal on the kapil sharma show

फिल्म सरदार उधम सिंह (Sardar Udham Singh), स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित है. फिल्म में उनका किरदार विक्की कौशल निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. हाल ही में विक्की और शूजित दोनों अपनी इस फिल्म के प्रचार-प्रसार के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे. इस दौरान शो पर काफी मस्ती-मजाक का माहौल रहा.

vicky kaushal on the kapil sharma show

शो पर बातचीत के बीच कुछ ऐसा हो गया कि एक पल के लिए तो विक्की के साथ ही सभी लोग सोच में पड़ गए. दरअसल, कॉमेडियन कीकू शारदा ने विक्की से कहा कि शाहरुख़ खान उनसे ख़फ़ा है. अब आप भी सोच रहे होंगे कि भला शाहरुख़ खान, विक्की से नाराज क्यों है. आखिर विक्की ने ऐसा कर दिया. तो आपको बता दें कि, सोनी टीवी द्वारा जारी किए गए शो के एक एपिसोड ने इसका ख़ुलासा किया है.

vicky kaushal on the kapil sharma show

एक वायरल प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल के शो पर विक्की और शूजित मेहमान के रूप में नज़र आ रहे हैं. कीकू शारदा इस दौरान विक्की से बात करते हुए कहते हैं कि, शाहरुख खान विक्की कौशल से खफा हैं. क्योंकि विक्की ने उनकी जोश मूवी अभी तक नहीं देखी है.

इस पर विक्की हैरान हो जाते हैं और अगले ही पल कीकू कहते हैं कि, ये बात सच है कि उन्हें जोश मूवी नहीं देखी है क्योंकि ऐसा ना होता तो भला उरी में वो बार बार क्यों पूछते How’s the Josh. कीकू की यह बात सुनकर विक्की के साथ ही कपिल, शूजित और दर्शक दीर्घा में बैठे लोग भी जोर-जोर से हंस पड़ते हैं.

सोशल मीडिया पर यह प्रोमो वीडियो ख़ूब पसंद किया जा रहा है और फैंस भी इस पर ख़ूब मजेदार प्रतिक्रया दे रहे हैं. विक्की के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी यह आगामी फिल्म 16 अक्टूबर को प्रदर्शित होने के लिए तैयार है. विक्की के लुक और ट्रेलर को देखकर माना जा रहा है कि यह एक दमदार फिल्म होगी. फिलहाल फैंस फिल्म की रिलीज के इंतज़ार में है.

vicky kaushal on the kapil sharma show

वहीं शाहरुख़ खान की बात करें तो वे इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान को लेकर सुर्ख़ियों में है. हाल ही में आर्यन का नाम मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सामने आया था और उसे अब अदालत ने 14 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आर्यन के वकील की ओर से जमानत अर्जी भी दाखिल की गई थी लेकिन कोर्ट ने अर्जी खारिज कर दी थी.

shahrukh

Back to top button